सूरत : विवाहिता को अलग-अलग नंबर से मनचलें ने की विभत्स मांग, सोशल मीडिया पर भेजता था अश्लील फोटो

सूरत : विवाहिता को अलग-अलग नंबर से मनचलें ने की विभत्स मांग, सोशल मीडिया पर भेजता था अश्लील फोटो

उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला को अश्लील तस्वीरें भी भेजीं

शहर के ल‌िंबायत इलाके में एक महिला से छेड़छाड़ का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां विवाहिता के पास अलग-अलग मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने वाला एक शख्स  उसके साथ शारीरिक सुख की इच्छा जाहिर की थी। साथ ही उसने विवाहिता को उससे प्यार करने के लिए दबाव बनाया और ऐसा नहीं करने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला को अश्लील तस्वीरें भी भेजीं, हालांकि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
जहां सूरत में रेप और छेड़छाड़ की शिकायतें लगातार सामने सामने आ रही हैं, वहीं सूरत के लिंबायत इलाके में रहने वाली एक महिला को पिछले बीस दिनों से एक अनजान नंबर से फोन आने पर महिला अत्याचार की एक और शिकायत सामने आने पर पुलिस भी हैरान रह गई।  फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज के कारण उत्पीड़न होता था।
मनचला अक्सर विवाहिता को दूसरे मोबाइल नंबर से कॉल करता था और उससे यौन सुख की मांग करता था। इतना ही नहीं, उसके सोशल मीडिया अकाउंट व्हाट्सएप पर चुंबन सहित अश्लील तस्वीरें और संदेश भेजे गए थे।महिला को वाट्सएप पर चुम्बन करने वाली लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और मैसेज भेजकर परेशान किया जाता था। शिकायत दर्ज कराने के लिए महिला थाने पहुंची, हालांकि महिला की शिकायत सुनकर पुलिस थोड़ी देर के लिए हैरान रह गई।
Tags: