सूरत : पति ने दूसरी शादी करने की बात क्या की पत्नी ने दिखाया रौद्र रूप!

सूरत : पति ने दूसरी शादी करने की बात क्या की पत्नी ने दिखाया रौद्र रूप!

पत्नी ने छाती पर बैठकर गला दबाकर हत्या कर दी

 सूरत में एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना बनी है। यहां एक पति बार-बार अपनी पत्नी को पुनर्विवाह करने की बात कहकर उकसाता था। इसी बीच मंगलवार की रात पति ने एक बार फिर अपनी पत्नी को उकसाते हुए कहा कि तुम और तुम्हारी  बेटी यहां से चली जाओ हम दूसरी शादी करने वाले हैं।  बस, तब क्या हुआ? पत्नी का पारा गरम हो गया। उसने रणचंडी का रूप धारण किया, पति को नीचे गिराया, उसकी छाती पर बैठ गई और फिर कुछ ऐसा किया जो नहीं होना चाहिए था।
सचिन जीआईडीसी के पास गांव पालीगाम की घटना, मूल बिहार निवासी 32 वर्षीय राकेश महंतो की हत्या  पत्नी नितुदेवी ने गला दबाकर कर दी, हत्या के बाद बचने के लिए पति बेहोश होने के नाटक बताया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। 
सचिन जीआईडीसी के पास पाली गांव में दूसरी शादी करने की बात कहकर अपनी पत्नी को उकसाने वाले मजदूर की बीती रात उसकी पत्नी ने गला दबाकर हत्या कर दी। सचिन जीआईडीसी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
पालीगाम में डीएम नगर के सामने साई कृपा सोसायटी में रहने वाले बिहार के रहने वाले 32 वर्षीय राकेश महंतो मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। वह अपनी पत्नी नितुदेवी (उम्र 27) और उनके पांच साल के बच्चे के साथ रहता था। राकेश अपनी पत्नी नीतू को उसके बेटी को ले जाने के लिए उकसाता था और कहता था कि मुझे बिहार जाना है और वहां फिर से शादी करनी है।
 इस बात को लेकर दंपति का अक्सर झगड़ा होता रहता था। बीती रात राकेश का अपनी पत्नी से यह कहकर झगड़ा हो गया कि वह दोबारा शादी करना चाहता है। बस इतना सुनते ही नितुदेवी ने गुस्से में आकर अपने पति राकेश से झगड़ा कर लिया और उसके मुंह पर वार कर दिया। जिससे दाहिनी आंख की भौहें में मामूली चोट आई है। बाद में राकेश की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी। राकेश के भाई गोपाल दशरथ महंतो (उम्र-24, निवासी अरहम कॉम्प्लेक्स, पालीगाम सचिन जीआईडीसी) ने अपनी भाभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। सचिन जीआईडीसी पुलिस ने आरोपी नितुदेवी को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है।
Tags: