सूरत : सोसायटी के सड़कों की मांग को लेकर महिलाओं ने ट्रैक्टर भरकर वराछा जोन कार्यालय पहुंचकर विरोध किया

सूरत :  सोसायटी के सड़कों की मांग को लेकर महिलाओं ने ट्रैक्टर भरकर वराछा जोन कार्यालय पहुंचकर विरोध किया

नारायण नगर वासियों द्वारा 2013 से आरसीसी रोड की मांग की जा रही है

सूरत के पुणा क्षेत्र के नारायण नगर के निवासियों द्वारा 2013 से आरसीसी रोड की मांग की जा रही है। लोगों ने सड़क निर्माण के लिए निगम में पैसा भी जमा कराया है। कई साल बीत चुके हैं और अधिकारियों द्वारा स्थानीय लोगों की मांग पूरी नहीं की जा रही है। अंत में सोमवार को नारायण नगर सोसायटी के सभी रहवासियों और विशेषकर ट्रैक्टर में बैठी महिलाओं ने वराछा जोन में मोर्चा लेकर पहुंची और जमकर नारेबाजी की। 
स्थानीय लोगों ने स्वीकार किया कि नारायण नगर सोसाइटी में कुछ तकनीकी खराबी के कारण निगम के अधिकारियों ने काम शुरू नहीं किया। लेकिन फिर सब कुछ सुलझ जाता है। रेजिडेंट्स ने 2013 में और फिर 2018 में लिखित शिकायत भी की थी। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे स्थानीय लोग अपने क्षेत्र में तत्काल प्रभाव से सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं। 
स्थानीय निवासी शैलेश धनानी के अनुसार 2019 में सूरत नगर निगम को सोसायटी के निवासियों द्वारा 6.79 लाख रुपये दिए गए हैं। हमारे सोसायटी के सड़क का कार्य है, जिसका कुल खर्च   43.23 लाख है। इसके बाद भी अधिकारियों से पूछताछ की जाती है। इसके बाद फाइल कमिश्नर को भेज दी गई है। इस तरह की बात अधिकारी करते हैं। विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले शासक भी इसे लेकर गंभीर नहीं हैं। वर्षों से स्थानीय लोगों के परेशानी होने  के बावजूद हमारा कोई काम नहीं किया जा रहा है। जिससे पूरे समाज में काफी आक्रोश है।
Tags: