सूरत : दिल्ली गेट के पास से देशी पिस्टल और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर त्वरित कार्रवाई करते हुए कानूनी कार्रवाई की

सूरत के महिधरपुरा थाने के सर्विलांस स्टाफ ने रात में दिल्ली गेट के पास एक इको-वाहन से मध्य प्रदेश के दो लोगों  को देशी लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के बाद पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में उसने कबूल किया कि उसने दो दिन पहले अपने गृहनगर मध्य प्रदेश से 10 हजार रुपये में पिस्टल खरीदी थी। 
महिधरपुरा पुलिस के अनुसार, पीआई आरके धुलीला के निर्देश और मार्गदर्शन में, निगरानी कर्मचारी रात में गश्त पर थे। इस दरम्यान हेड कांस्टेबल सरदार संग धनजी एवं कान्स्टेबल जिग्नेश दलजी को मुखबरि से सूचना मिली क‌ि सूरत रेलवे स्टेशन से दिल्ली गेट की ओक आ रही इको कार (एमपी 09 डब्ल्यू के 4830) को रोककर  कार चालक मुकेश जगन बगुल (उम्र-.33, निवासी-  बस स्टेशन के पीछे जुलवानिया ता.. राजपुर, जिला. बडवानी, मध्य प्रदेश) को गिरफ्तार कर कार की तलाशी ली, जिसमें कार की पिछली सीट से चार देसी कारतूस भरी पिस्टल मिलीं। 
पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।  दोनों ने प्रांरभिक पूछताछ में बताया कि दो दिन पहले  हमवतन के लल्ला शाहू नाम के युवक से 19 हजार रुपये में खरीदा। आरोपी सूरत में अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे। पुलिस को एक देसी पिस्तौल, चार कारतूस, एक मोबाइल फोन और एक कार सहित  कुल 5.31 लाख रुपये का मुद्दामाल बरामद हुए हैं।
Tags: