सूरत : न्यू बॉम्बे मार्केट के मीटर बॉक्स में शॉर्ट सर्किट से निकलने वाले धुएं से दहशत फैल गई

सूरत : न्यू बॉम्बे मार्केट के मीटर बॉक्स में शॉर्ट सर्किट से निकलने वाले धुएं से दहशत फैल गई

दमकल की छह से अधिक गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग काबू किया

धुएं के बीच दमकल ने आग पर काबू पा लिया
सूरत शहर के कपड़ा बाजार में समय-समय पर आग लग जाती है। शनिवार दोपहर को न्यू बॉम्बे मार्केट की मीटर पेटी में शोर्टसर्किट से आग की लपटों में घिर गया। मार्केटों में ग्रे कपडा और साडीओं का भारी मात्रा में स्टॉक तथा पार्सल होने से आग जल्द ही विकराल रूप धारण कर लेती है। आग न्यू बॉम्बे मार्केट के मीटर बॉक्स में आग लगने की फायर ब्रिगेड को सूचना मिलने पर दमकल स्टाफ ने आग पर काबू पा लिया कोई हताहत नहीं हुआ। 
सूरत दमकल विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  न्यू बॉम्बे मार्केट में दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश की। मार्केट में लगी आग से धुंआ निकलने से व्यापारी सहम गए। व्यापारी दुकान से बाहर निकल आए। साथ ही  खरीदार बाहर ही खड़े रहे । दमकल विभाग की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इससे पहले कि आग और फैलती आग पर काबू पा लिया गया।
दमकल अधिकारी मनोज शुक्ला ने बताया कि मार्केट की पार्किंग में मीटर लगाए जाते हैं। शार्ट सर्किट के कारण उसमें आग लग गई। जिसमें एक ही बार में अलग-अलग मीटरों में आग लगने पर भारी मात्रा में धुंआ निकला। शॉर्ट सर्किट से तीन से चार एसी भी जल कर राख हो गए। दमकल विभाग में फोन आने के बाद डुंभाल, मान दरवाजा और कपोद्रा दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। मीटर बॉक्स में लगी आग पर दमकल स्टाफ ने काबू पा लिया। किसी भी प्रकार की जानहानी नही हुई। 

Tags: