सूरत : बजरंग दल के नेता के ऊपर हमले से सनसनी

सूरत  : बजरंग दल के नेता के ऊपर हमले से सनसनी

सूरत के सारोली इलाके मेन बजरंग दल के तीन कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला होने के चलते पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। बजरंगदल के नेताओं पर हुये इस हमले के बाद पुलिस ने तुरंत ही पूरे इलाके में अपनी टीम तैनात की थी और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया था। हिंदू धर्म के समर्थन में पोस्ट रखने वाले कार्यकर्ताओं पर मजहर और अबास नाम के शख्सों ने जानलेवा हमला किया था। जिसके चलते वातावरण काफी तंग हो गया है।
शहर के सारोली इलाके में मौजूद श्याम संगनी मार्केट के नजदीक ही तीनों कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और इस मामले में जांच शुरू की थी। जैसे ही अन्य लोगों को जानकारी मिली, बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग घटनास्थल पर पहुँच गए थे। इसके चलते पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। शहर के सारोली इलाके में श्याम नारायण मिश्रा, अरविंद मिश्रा, अनोपराग दत्त मिश्रा चोटिल हुये थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था।
हिंदू संगठन बजरंग दल और विहिप की हिंदू समर्थक पोस्टिंग को लेकर विवाद छिड़ गया था। जिससे कुछ लोगों ने आक्रोश में पहले ही इन नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेकिन व्यापारियों और हिंदू नेताओं ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, जिसके चलते उन पर हुये हमले के लिए वह तैयार नहीं थे। घायल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मजहर और अब्बास नाम के शख्सों ने जानलेवा हमला किया था। उन्होंने कहा कि यह कहकर घातक हमला किया गया कि हिंदू नेताओं के बीच एक बड़ा हिंदू नेता घूम रहा है। फिलहाल पूरे मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की जा रही है।


Tags: Gujarat