सूरत : टंकी में डूबने से छः साल के बच्चे की मौत, पुलिस कर रही हैं जाँच

सूरत : टंकी में डूबने से छः साल के बच्चे की मौत, पुलिस कर रही हैं जाँच

घर से ट्यूशन का नाम लेकर पड़ोस के छत पर जाकर टंकी के साथ खेलने लगा, टंकी का ढक्कन ढीला होने से टंकी के अंदर गिर गया

गोडादरा में पहली कक्षा में पढ़ने वाले छात्र का शव उसके पड़ोस के घर के छत पर रखी टंकी से बरामद हुआ। छह साल का स्मित पटेल महर्षि आस्तिक सार्वजनिक स्कूल का छात्र था और अपने घर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। मंगलवार को भी ट्यूशन का नाम लेकर स्मित घर से निकलने के बाद लापता हो गया था। गोददरा में धीरज नगर सोसाइटी में पत्नी नयना के साथ रहने वाले उसके पिता विष्णु पटेल एक निजी फर्म में क्लर्क के रूप में काम करते हैं।
मंगलवार की शाम करीब 4:15 बजे स्मित ट्यूशन के लिए गया लेकिन नियमित समय पर नहीं लौटा। उसकी मां ने पूछताछ की और जब उसे बताया गया कि वह ट्यूशन क्लास में नहीं आया है तो वह डर गई। उसने तुरंत अपने पति को सूचित किया और वे उसकी तलाश करने लगे। मामले में पता चला कि मंगलवार को स्मित ट्यूशन नहीं जाना चाहता था, लेकिन वह घर से ट्यूशन का नाम लेकर बगल के घर की छत पर गया और घर की पानी की टंकी पर कूद गया। टंकी का ढक्कन ढीला होने से वह पानी में गिर गया। परिजनों ने तलाश शुरू कर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस सुमित के घर पहुंची और तलाशी शुरू की। स्मित घर की छत पर पानी की टंकी में मृत पाया गया था। प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि स्मित ट्यूशन नहीं जाना चाहता था लेकिन अपनी मां के कहने पर चला गया। वह किताबों का थैला लेकर घर से निकला लेकिन ट्यूशन नहीं गया।
गोददरा पुलिस स्टेशन के निरीक्षक एडी गामित ने कहा, "एक टीम जो पास के एक घर की छत पर गई थी, उसे पानी की टंकी से स्मित का शव मिला था।" गामित ने कहा, "अभी के लिए, यह एक आकस्मिक मौत की तरह लग रहा है, लेकिन हम मामले में सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।"
Tags: