सूरत : सेक्स पावर बढ़ाने के लिए उपभोक्ताओं को दिया जानेवाला10 लाख का ड्रग्स जब्त

सूरत : सेक्स पावर बढ़ाने के लिए उपभोक्ताओं को दिया जानेवाला10 लाख का ड्रग्स जब्त

मुंबई से ड्रग्स लानेवाला रिक्शा चालक सचिन के पास पकड़ाया

गर्भवती पुत्री और पत्नी को साथ रखा ताकि पुलिस को शक न हो
सचिन कापलेटा चेक पोस्ट पर देर रात क्राइम ब्रांच के कर्मचारियों ने कार रोककर चालक के पास से 10 लाख रुपये मूल्य की 100.260 ग्राम एमडी नशीला पदार्थ जब्त किया।  कार का ड्राइवर अपनी बेटी और पत्नी को मुंबई से सूरत ला रहा था। क्राइम ब्रांच ने 10 लाख रुपये की एमडी ड्रग्स, फोन-3, नकद और 13.12 लाख रुपये की एक कार जब्त की है. जिसने एमडी ड्रग्स को जब्त किया है. आरोपी अपनी बेटी और पत्नी को कार में इसलिए ले आया था ताकि पुलिस को उस पर शक न हो।
पुलिस ने ड्रग माफिया मोहम्मद सिद्दीकी उर्फ ​​राजा अब्दुल कादिर बॉम्बेवाला (52) (राहे, ग्रीन पार्क सोसा, रामनगर, रांदेर) को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद सिद्दीकी मुंबई से एमडी को राज नाम के शख्स से लेकर आया था। पुलिस ने मां-बेटी को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि आरोपी की बेटी गर्भवती थी। आरोपी मोहम्मद सिद्दीकी को पहले अठवा पुलिस में मारपीट और उमरा पुलिस में वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोप लगाया गया है कि स्पा संचालक ये एमडी दवाएं सेक्स पावर की दवा की आड़ में दे रहे हैं ताकि स्पा में आने वाले ग्राहक लंबे समय तक सेक्स का आनंद उठा सकें। 
आरोपी मोहम्मद सिद्दीकी ने बेटी की सास को किडनी की बीमारी है इसलिए उसे देखने के लिए के अपनी पत्नी के साथ मुंबई जाने के लिए दोस्त मोहम्मद अल्ताफ की कार से मुंबई घूमने ले गया था। आरोपी एमडी को लेकर अपनी बेटी और पत्नी के साथ मुंबई से सूरत आ रहा था। 
सबसे चौंकाने वाला तथ्य यह है कि आरोपी मोहम्मद सिद्दीकी मुंबई से एमडी ड्रग्स लाकर सूरत के एक स्पा में सप्लाई कर रहा था। एक स्पा संचालक के भी स्पा की आपूर्ति में शामिल होने का संदेह है और पुलिस गुप्त रूप से जांच कर रही है कि क्या वह पॉश इलाकों में स्पा को एमडी दवाओं की आपूर्ति कर रहा है।
एक साल से अधिक समय से, ग्राहक व्हाट्सएप कॉल पर आरोपी से बात कर रहे हैं, कह रहे हैं, "पंजी आ गया क्या।" ग्राहक माल है तो आरोपी सफेद-पीली बात कर रहे हैं। पंजी यानी 5 ग्राम एमडी जिसकी कीमत 10 हजार है। जबकि 1200 से 1300 प्रति ग्राम लेते हैं। मोहम्मद सिद्दीकी एक रिक्शा में सामान पहुंचाने जा रहा था।

Tags: