सूरत : दो दिन में ही प्रेम विवाह की निकली हवा, विवाहिता ने पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

सूरत  :  दो दिन में ही प्रेम विवाह की निकली हवा, विवाहिता ने पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अमीर परिवार से होने के झूठे सपने दिखाकर प्रेम जाल में फंसाने का आरोप

पति ने भावनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर रही है
सूरत के वराछा में लव मैरिज का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती करने वाले युवक को उससे प्यार हो गया और उसने खुद को एक अमीर परिवार से होने का दावा किया। हालांकि, अपने पति के ठिकाने की जानकारी होने पर वह उसे छोड़कर चली गई। इस बीच वराछा पुलिस में पति के खिलाफ पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी देने और मुंह पर तेजाब फेंककर जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया है।
वराछा के मातावाड़ी क्षेत्र में वर्षा सोसाइटी निवासी प्रीशू (नाम बदला है) को आठ महीने पहले इंस्टाग्राम पर विशाल नागजी सोलंकी ( जिला भावनगर) से प्यार हो गया था। इसलिए दोनों भाग गए और मंदिर में शादी कर रजिस्ट्रेशन करा लिया। शादी से पहले विशाल ने एक अमीर परिवार से होने का दावा किया था। हालांकि, शादी के बाद विशाल जहां नौकरी करता था वहां  सचिन जीआईडीसी के कारखाना में प्रीशु को रहने को ले जाने के बाद भांडा फूट गया।  
 झूठे सपने दिखाने वाले विशाल को छोड़कर प्रीशु अपने पिता के घर चली गई। इसी बीच दो दिन पहले प्रीशु अपनी भाभी के साथ सोसायटी के गेट के पास रिक्शे से उतरी तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके पैरों पर चिट्ठी फेंक दिया। पत्र में प्रीशु के मुंह पर तेजाब फेंक कर जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे प्रीशु ने वराछा पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर संदेह जताया कि पत्र विशाल सोलंकी ने भेजा है। उल्लेखनीय है कि प्रीशु ने विशाल के खिलाफ भावनगर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। वहीं विशाल ने भी भावनगर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी प्रीशु  उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। 
Tags: