सूरत : नौकरी की तलाश में आई किशोरी के साथ दुष्कर्म, शरण देने वाला ही बना हैवान

सूरत शहर में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है

 काम की तलाश में सूरत आई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की  पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। घटना का विवरण यह है कि सूरत शहर में नौकरी की तलाश कर रही असम की 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। पांडेसरा में जिस युवक ने घर में शरण दिया था उसी ने मारपीट कर घर में कैद कर दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवक और उसके दोस्त को पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म और अपराध के आरोप में गिरफ्तार किया है।
सूरत में लगातार बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं जिसमें छोटी लड़कियों को शादी का लालच देकर या अन्य तरीकों से बहला फुसला कर घटना को अंजाम दिया जाता है। असम की रहने वाली 16 साल की किशोरी एक महीने पहले नौकरी की तलाश में सूरत आई थी। किशोरी के साथ एक युवक और एक युवती भी थी। वे पांडेसरा में मिलन प्वाइंट के पास जयंअंबे नगर निवासी अविनाश सिंह के घर पर ठहरे हुए थे। कुछ दिन रहने के बाद किशोरी के साथ आए युवक-युवतियों को यहां अच्छा नहीं लग रहा था, जिससे वे चले गये।  
हालांकि किशोरी अविनाश के घर पर रुकी थी। इस बीच, 13 अप्रैल को अविनाश का पत्नी से झगड़ा हो गया था। उत्तेजित होकर अविनाश ने अपनी पत्नी और किशोरी को घर से निकाल दिया। अविनाश की पत्नी और किशोरी  पास में ही रहते मानेला भाई के घर रहने चले गए। इस बात की जानकारी होने पर अविनाश वहां गया और उन दोनों को घर ले आया।
अविनाश ने अपनी पत्नी और किशोरी को थप्पड़ मारा और बाद में घर पर कैद कर दी। फिर 15 अप्रैल को किशोरीअविनाश की पत्नी के साथ पांडेसरा थाने पहुंची। किशोरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अविनाश ने उसे पीटा और उसके साथ बलात्कार किया।
अविनाश के दोस्त आदर्श ने चाकू दिखाकर उसे धमकाया। पांडेसरा पुलिस ने किशोरी की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म, छेड़खानी, मारपीट एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर  अविनाश उर्फ ​​आकाश राजनसिंह और आदर्श जगदीश मिश्रा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 
Tags: