सूरत : गोल्डन मैन के नाम से जाना जाता असामाजिक तत्व जफर पकड़ा गया, जानें गुनाहों के बारे में?

हत्या के प्रयास और सरकारी कर्मचारियों पर हमले के मामले में आरोपी पिछले छह महीने से फरार था

 सलाबतपुरा पुलिस ने सूरत के गोल्डन मैन कहे जाने वाले असामाजिक तत्व जफर बोर्ड को गिरफ्तार किया है। हत्या के प्रयास और सरकारी कर्मचारियों पर हमले के मामले में आरोपी पिछले छह महीने से फरार था।
गोल्डन नाम आने के साथ ही बड़े पैमाने पर सोना पहनकर घूमने से लोग गोल्डेन मैन के नाम से पहचानते हैं। जिसे रविवार को सूरत की सलाबतपुरा पुलिस कर रही है।  हत्या का प्रयास, सूरत के कपड़ा बाजार में लोगों को धमकाने और उनसे रंगदारी वसूलने समेत सरकारी कर्मचारी पर हमला जैसे कई अपराधों में शामिल था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सलाबतपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तार आरोपी उम्मीद से ज्यादा सोने के जेवर पहनकर घूमने के लिए जाना जाता है। 
वह पूर्व में सरकारी कर्मचारियों पर जानलेवा हमले कर चुका है। तब पुलिस के पास आरोपी का  काफी समय पहले की एक पुलिस भर्ती की फोटो थी, हालांकि आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय उसके साथ उसका एक वीडियो भी है। इसके बाद मारपीट सहित दादा-गिरी करने के लिए जाने जाने वाले इस शख्स की गिरफ्तारी से सूरत के कपड़ा बाजार के व्यापारियों में खुशी का माहौल है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ थाने में कई शिकायतें भी दर्ज की गई हैं। पुलिस ने आरोपी  के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरु की है।
Tags: