सूरत : पति ने 9 साल तक गे होने की बात छिपाई, ससुराल वालों के प्रताड़ना से त्रस्त विवाहिता ने दर्ज कराई शिकायत

सूरत : पति ने 9 साल तक गे होने की बात छिपाई,  ससुराल वालों के प्रताड़ना से त्रस्त विवाहिता ने दर्ज कराई शिकायत

अहमदाबाद में शादी के बाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थी परेशानी, सास-श्वसुर एवं जेठ भी करता था विवाहिता को परेशान

सूरत की युवती की शादी नौ साल पहले अहमदाबाद के युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही  पति और ससुराल वालों द्वारा लगातार मानसिक और शारीरिक शोषण किया जाता था। हालांकि, आखिरकार पता चला कि उसका पति समलैंगिक यानी गे है, यह बात पति ने शादी के 9 सालों तक छिपाए रखी। इसके साथ ही ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
सूरत महिला थाने में परिणीता ने शिकायत दर्ज कराई, जिसमें बताया है कि उसका पति समलैंगिक यानी गे है। बावजूद उसने शादी किया था। शादी होने के 9 सालों तक गे होने की बाच छुपा रखी थी।  हालाँकि, एक समय पर उसे पता चला कि उसका पति समलैंगिक था। वहीं परिणीता को उसके ससुराल वाले लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। प्रताड़ना कम नहीं होने पर तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
विवाहिता ने अहमदाबाद के शाह आलम इलाके में स्वामीनारायण कॉलेज के पास क्लिफ्टन पार्क में रहने वाले पति प्रतीक रोशन नरसिंदानी, सास मीनाबेन नरसिंदानी और जेठ चिराग के खिलाफ सूरत महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया है कि उसका पति समलैंगिक (गे) है। हालांकि, सास मीना और जेठ चिराग ने प्रतीक के गे होने की बात को छुपाये रखी।  पति प्रतीक ने बार-बार अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया करता था। साथ ही आत्महत्या करने तथा घर छोड़ने की धमकी भी दिया करता था। बार-बार हो रही असहनीय यातना से तंग आकर महिला ने आखिरकार शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। 
Tags: