सूरत : SML फिल्म्स लिमिटेड कंपनी में लगी भीषण आग, कर्मचारियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया

सूरत : SML फिल्म्स लिमिटेड कंपनी में लगी भीषण आग, कर्मचारियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया

सूरत के हजीरा स्थित एसएमएल फिल्म्स लिमिटेड कंपनी में अचानक ही भीषण आग लगने के कारण इलाके में हलचल मच गई है। आग लगने के साथ ही कंपनी के सभी कर्मचारी दौड़कर बाहर आ गए थे। हालांकि कई कर्मचारी कंपनी के अंदर ही फंसे रह गए थे। जिन्हें दमकलकर्मियों द्वारा रेस्क्यू किया गया था। कंपनी में पॉलिएस्टर के अधिक प्रमाण के कारण आग तेजी से फैले होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। 
पॉलिएस्टर के कारण तेजी से आग फैलने के कारण हर कोई अपनी जान बचाकर भागने का प्रयास कर रहा था। हालांकि आग के कारण बड़ी मात्रा में धुआँ निकल रहा था। जिसके चलते कर्मचारियों के साथ आसपास के लोगों में भी काफी डर फैला हुआ था। जैसे ही दमकलविभाग को इस बारे में जानकारी हुई, आसपास के इलाकों की दमकल की गाडियाँ भी आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही कई निजी कंपनियों की दमकलगाडियाँ भी घटनास्थल पर पहुंची थी।
अभी तक आग लगने का सही कारण सामने नहीं आया है। हालांकि यदि कुछ लोगों की माने तो आग बोइलर के पास से शुरू हुई थी और देखते ही देखते आग ने काफी बड़ा स्वरूप धारण कर लिया था। अभी तक दमकल विभाग के किसी भी अधिकारी ने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
Tags: Gujarat