सूरत : युवराज सिंह के खिलाफ कोई अतिरिक्त कार्यवाही नहीं कि, कानून अपना काम करेगा' - हर्ष संघवी

सूरत : युवराज सिंह के खिलाफ कोई अतिरिक्त कार्यवाही नहीं कि,  कानून अपना काम करेगा' - हर्ष संघवी

सूरत में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने एक बयान में कहा कि लोकरक्षक दल की परीक्षा कल होने जा रही है इसके लिए विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है

  युवराज सिंह ने पुलिस पर कार चलाने की कोशिश की गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी
सूरत में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने एक बयान में कहा कि लोकरक्षक दल की परीक्षा कल होने जा रही है इसके लिए विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है। इससे पहले राजस्थान का एक गिरोह परीक्षा में नकल करते पकड़ा गया था। यह कहना गलत है कि युवराज सिंह को इस परीक्षा से पहले गिरफ्तार किया गया है।  परीक्षा पूरी पारदर्शिता के साथ आयोजित की जाएगी। यही हाल युवराज सिंह ने पुलिस के साथ किया उसके अनुसार पुलिस कार्यवाही कर रही है इसके लिए कोई अतिरिक्त उपाय नहीं किया गया है। हर्ष सांघवी ने आगे कहा कि कानून अपना काम कर रहा है।
हर्ष सांघवी ने आगे कहा कि इससे पहले जब भी युवराज सिंह ने जो भी अभ्यावेदन दिया था उन सभी अभ्यावेदन को सरकार ने गंभीरता से लिया और कार्रवाई की। लेकिन पुलिस पर गाडी चढाने का यह मामला अलग है। युवराज सिंह ने जो किया वह गलत है। युवराज सिंह ने पुलिस को भगाने की कोशिश की। कॉन्स्टेबल के कार के बोनट पर चढ़ने का तरीका सभी ने देखा है।  कानून कानून का काम करेगा।
हर्ष सांघवी ने कहा कि युवराज सिंह की गिरफ्तारी और पुलिस की लोकरक्षक परीक्षा को एक साथ जोड़ना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि परीक्षा और युवराज सिंह का मामला एक साथ जोडने का कोई कारण नही है। युवराज सिंह के खिलाफ कोई अतिरिक्त कार्रवाई नहीं की गई है। पूरे मामले को एक पुलिस अधिकारी ने संभाला है। पुलिस अपना काम कर रही है।
Tags: