सूरत : नकाबपोश युवक ने बैन्क केबिन से 1.93 लाख नकद चुराए, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद

सूरत : नकाबपोश युवक ने बैन्क केबिन से 1.93 लाख नकद चुराए, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद

चोर ने बेन्क के ड्रोअर से चुराए रुपये को कपड़े के थैले में डाल दिया और फरार हो गया

 एसबीआई की मोराभागल शाखा में  बेन्क के ड्रोएर से नगदी की चोरी
बैंक पर ध्यान देकर नकदी चुराने वाला गिरोह सूरत शहर में काफी सक्रिय हो गया है। मोराभागल इलाके में एसबीआई बैंक से नकदी चोरी हो गई, जो सीसीटीवी के संज्ञान में आई है। बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत विमलाबेन पटेल ने केबिन में कैश रखा और किसी कारणवश काम पर निकल गई। इसी दौरान एक नकाबपोश युवक ने उसके केबिन से नगद उठा ली। एक अज्ञात नकाबपोश युवक ने कैशियर के केबिन से 1.93 लाख रुपये नकद छीन लिए। 
एक खाताधारक ने कहा मैडम, लगता है आपके केबीन में ड्रोअर से कुछ निकल गया है। एसबीआई बैंक शाखा में एक वरिष्ठ लिपिक विमलाबेन तुरंत अपने केबिन में पहुंचीं और पाया कि रुपया गायब है। इसलिए उसने तुरंत बैंक का सीसीटीवी फुटेज देखा और एक 35 वर्षीय कैशियर के केबिन के अंदर का ड्रोअर खोला और  कपड़े के थैले में 1.93 लाख रुपये नकद लेकर बैंक से बाहर निकलता दिखाई दे रहा था। रांदर पुलिस की जांच में सामने आया है कि नकदी छीन कर भागे चार-पांच लोग रिक्शा में कामराज पहुंचे है।
सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि युवक बैंक के अंदर और केबिन के पास आ रहा है। जब वह वहां पहुंचता है, तो वह चारों ओर देखता है कि कोई देख रहा है या नहीं। फिर वह बड़ी चतुराई से केबिन की ड्रोअर से कैश निकाल कर भाग जाता है। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना साफ नजर आ रही है।
Tags: