सूरत : छह महीने पहले शुरू किए गए सड़क कार्य के पूरा नहीं होने पर लोगों में रोष

सूरत :   छह महीने पहले शुरू किए गए सड़क कार्य के पूरा नहीं होने पर लोगों में रोष

सूडा में बार-बार पेशकश करने के बावजूद समाधान नहीं होने पर स्थानीयों में आक्रोश

सूरत के नवागाम वाव टीपी नंबर 45 में सड़कों सहित बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। इस इलाके में कामरेज और सूरत के बीच जेबी डायमंड स्कूल के सामने कई सोसायटी बन चुकी हैं। बड़ी संख्या में लोग रो-हाउस से लेकर निम्न-ऊँचाई और ऊँची-ऊँची इमारतों में रहते हैं। यहां अक्टूबर 2021 में सड़क का काम शुरू हुआ था। लेकिन क्षेत्र में सड़क का काम अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। किसी कारण से सड़क का काम अभी रुका हुआ है। जिससे सड़कों पर पानी भर जाता है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
नवकार रेजीडेंसी में रहने वाले वकील विपुलभाई शिरोया ने कहा कि सुडा को बार-बार पेशकश गया है। लेकिन सुडा के अधिकारियों के पेट का पानी हिलता ही नहीं। अधिकारियों ने कार्य करने की दिशा में कोई प्रयास किया ही नहीं। इस क्षेत्र में आए दिन हादसों का खतरा बना रहता है। समय-समय पर पानी भी भर जाता है। जिससे गर्भवती से लेकर बच्चों और बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। 
नवकार के अध्यक्ष मनीषभाई लिंबासिया और नरेंद्रभाई वामजा और अरविंदभाई डोबरिया ने कहा, "हम मुख्य रूप से सड़क की समस्याओं से त्रस्त हैं। चूंकि सूडा अधिकारियों द्वारा कोई काम नहीं किया जा रहा है। अगले 2 दिनों में काम करने की प्रक्रिया शुरू नहीं करते हैं, तो हम गांधी मार्ग की तर्ज पर एक उग्र आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी सूडा के अधिकारियों की होगी।
Tags: