सूरत : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पाटिल ने की सीएम के प्रदर्शन की तारीफ, जल्द विधानसभा चुनाव की चर्चा पर विराम लगाया

सूरत :  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पाटिल ने की सीएम के प्रदर्शन की तारीफ, जल्द विधानसभा चुनाव की चर्चा पर विराम लगाया

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल ने 200 दिनों में राज्य सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों पर विस्तार से चर्चा की भूपेंद्र पटेल को राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त हुए 200 दिन बीत चुके हैं।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बहुत जल्दी कई अहम फैसले लिए: पाटिल
भूपेंद्र पटेल को राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त हुए 200 दिन बीत चुके हैं। सूरत के कमलम में प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने राज्य सरकार द्वारा 200 दिनों में लिए गए निर्णयों पर विस्तार से चर्चा की और प्रदर्शन की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, जल्द चुनावों  के लिए हमारी ओर से कोई प्रयास नहीं किया गया है। कब चुनाव होने हैं यह चुनाव आयोग का मामला होता है। 
राज्य सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए किए गए कार्यों की रूपरेखा तैयार की। उन्होंने किसानों को दिए जा रहे कम ब्याज वाले कर्ज  और दी जा रही सब्सिडी की बात की। उन्होंने आवारा पशुओं के लिए शिक्षा नीति, नर्सिंग माताओं के लिए पौष्टिक भोजन, वनबंधु योजना के तहत बच्चों की शिक्षा पर सरकार के फैसले की भी सराहना की। 
भूपेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से कई महत्वपूर्ण निर्णय बहुत जल्दी लिए हैं। अपने 200 दिन के कार्यकाल में उन्होंने जो निर्णय लिया है, उसने उनके प्रशासनिक कौशल की परीक्षा ली है। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी कार्यशैली से विभिन्न क्षेत्रों में विकास की गति को तेज करने का निर्णय लिया है। 
उर्वरक की कीमतों में भारी वृद्धि के बारे में पूछे जाने पर, प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा कि सरकार किसानों को सब्सिडी का भुगतान जारी रखेगी। रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग का असर पेट्रोल-डीजल समेत कुछ सामानों पर पड़ रहा है। सरकार सब्सिडी देकर भी किसानों पर आर्थिक बोझ से बचने की कोशिश करती है। 
यह पूछे जाने पर कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह किस राजनीतिक दल को चुनौती दे रहे हैं, उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि हमारा संगठन आगामी विधानसभा चुनाव में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और गुजरात की जनता हमेशा भारतीय जनता पार्टी के साथ रही है। हम इसी तरह 27 साल तक गुजरात की जनता की सेवा करते रहेंगे और इसी संकल्प के साथ कि हम आने वाले दिनों में भी सेवा करते रहेंगे। 
चर्चा चल रही है कि विधानसभा चुनाव अपने निर्धारित समय से पहले आ सकते हैं। पाटिल ने स्पष्ट किया कि चुनाव कब होंगे यह चुनाव आयोग का मामला है। कोई भी राजनीतिक दल चुनाव आयोग पर समय पर चुनाव कराने का दबाव नहीं बना सकता। हमारी वर्तमान सरकार सत्ता के लिए हर समय पूरा करके लोगों की सेवा करने की पूरी कोशिश करेगी। चुनाव को गति देने के लिए हमारी ओर से कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।