सूरत : हथियार रखने के आरोप में चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

सूरत :  हथियार रखने के आरोप में चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

2018 में दो आरोपियों को दो चमंचे और 7 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था

सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम बनाकर यूपी भेजा था
 सूरत के डिंडोली थाने में आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने और आर्म्स एक्ट के तहत कडोडोरा जीआईडीसी थाने में गुनाह में पिछले चार साल से फरार आरोपी को डिंडोली पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।   सूचना के आधार पर गिरफ्तार किए गए आरोपी ने 2018 में वारदात को अंजाम दिया था।
डिंडोली पुलिस ने 2018 में दो आरोपियों के पास से दो देसी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस बरामद किए थे। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि तमंचा यूपी निवासी गोपालसिंह से लाया गया था। इसलिए पुलिस ने उसे वांछित घोषित कर दिया। जैसे ही आरोपी को वांछित घोषित किया गया, वह सूरत शहर छोड़कर कहीं और रहने चला गया। इस दौरान उसने अपने अन्य साथियों के साथ कडोदरा जीआईडीसी थाना परिसर में शस्त्र अधिनियम के तहत घातक हथियारों से लूट को अंजाम दिया था। इस घटना को लेकर कडोदरा जीआईडीसी में भी अपराध दर्ज किया गया था। आरोपी तभी से भागता फिर रहा था।
डिंडोली पुलिस ने गुप्त सूचना पर आरोपी गोपालसिंह उर्फ ​​राधे उर्फ ​​गोपी बादामसिंह राजपूत को पकड़ने के लिए एक टीम यूपी भेजी थी। गिरफ्तार आरोपी पर पूर्व में भी दो मामलों में लिंबायत थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस निरीक्षक एलएम सालुंके ने बताया कि आरोपी बहुत आदतन और कट्टर था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जांच में डिंडोली और कडोदरा जीआईडीसी पुलिस थानों में दर्ज दो अपराधों को सुलझा लिया है। उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
Tags: