सूरत : बीजेपी में शामिल हुए महिला पार्षद की आम आदमी पार्टी में हुई घर वापसी

सूरत : बीजेपी में शामिल हुए महिला पार्षद की आम आदमी पार्टी में हुई घर वापसी

आप में शामिल कुंदनबेन कोठीया ने कहा बड़े मुखिया के इशारे पर होता है बीजेपी में काम, छोटे कार्यकर्ताओं की पार्टी में कोई गिनती नहीं है

भाजपा में शामिल हुए 6 पार्षदों में से 2 आप में शामिल हो गए 
सूरत में एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के पार्षद बड़ी तेजी से पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे थे। दो महीने पहले आपके 6 पार्षद भाजपा में शामिल हुए। अब तक 2 महिला पार्षद आप में शामिल हो चुकी हैं।
आज महिला पार्षद कुंदन कोठिया आप में शामिल हो गई हैं। कुंदन कोठिया ने कहा कि बीजेपी में काम तो होता है लेकिन बड़े मुखिया के इशारे पर ही छोटे कार्यकर्ताओं की गिनती नहीं की जाती है।
आपके 6 नगरसेवक कुछ समय पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। आपने सूरत नगर निगम चुनाव में 27 सीटें जीतीं, लेकिन जिस तरह से नगरसेवक पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे थे, उससे भी पार्टी की छवि खराब हुई है। 2 महीने पहले आपके 6 पार्षद समय-समय पर भाजपा में शामिल हुए। कुछ दिन पहले पार्षद मनीषा कुकड़िया आप में शामिल हुईं। उस समय पर आम आदमी पार्टी  ने आरोप लगाया कि पैसे लेकर बीजेपी में शामिल हुई है। वार्ड नंबर चार के पार्षद कुंदन कोठिया भाजपा छोड़कर आप में शामिल हो गए हैं। 
आप में शामिल होते हुए कुंदन कोठिया ने कहा कि बीजेपी में काम तो होता है लेकिन बड़े नेता के इशारे से ही काम होता है। छोटे कार्यकर्ताओं की गिनती नहीं की जाती है। इस वजह से वह फिर से आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। वार्ड नंबर 4 से अपने साथी पार्षद धर्मेंद्र वावलिया से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। इस तथ्य के अलावा कोई कारण नहीं था । कुछ गलतफहमी हुई और आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई। हमारे पार्टी संगठन के नेताओं ने मेरी बात सुनी है और मुझे फिर से अपने आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल करने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। 
आप के मनपा विपक्ष के नेता धर्मेश भंडेरी ने कहा कि कुंदनबेन कोठिया मुझसे लंबे समय से बात कर रही थीं। उन्होंने कई बार फोन पर भी कहा कि मैं फिर से पार्टी में शामिल होना चाहता हूं। लेकिन मेरी उनसे कभी कोई बातचीत नहीं हुई कि वे कब शामिल होंगे। लेकिन सौभाग्य से आज हमारे परिवार से बिछड़ी महिला पार्षद हमारी पार्टी यानी हमारे परिवार में वापस आ गई हैं। हमें उम्मीद है कि बीजेपी में जाने वाले 6 पार्षदों में से 2 महिला पार्षद आ गई हैं। अन्य चार पार्षद भी आम आदमी पार्टी में फिर से शामिल होंगे। कभी-कभी बड़े और छोटे दलों के बीच भेदभाव होता है और अगर हम साथ काम करते हैं तो कभी-कभी मतभेद होते हैं।
Tags: