सूरत : महिला मोबाइल चोर को मिली अनोखी सजा, मारने के बदले लोगों ने पेश की अलग मिसाल

सूरत : महिला मोबाइल चोर को मिली अनोखी सजा, मारने के बदले लोगों ने पेश की अलग मिसाल

महिला चोर को लोगों ने ऐसी सजा दी कि लोग इस घटना को देखकर कुछ देर सोचेंगे

मोबाइल चोरी की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। जब लोग मोबाइल पर बात करते हुए गुजरते हैं तो लुटेरे बाइक पर आते हैं और उनका मोबाइल छीन लेते है और इसके बाद लुटेरे फरार हो जाते हैं। यदि कोई भी चोर पकड़ जाता है तो उसे प्रायः पुलिस के हवाले कर देते हैं। लेकिन मोबाईल चोरी करती पकड़ी गिरोह की महिला को सूरत के लोगों ने ऐसी सजा दी कि देखकर लोग एक समय के लिए विचार करने लगेंगे। यह घटना देखकर मोबाईल चोरी करने वाले चोर भी  एक बार मजबूर हो जाएंगे। 
मोबाईल चोरी की घटना दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इसमें भी सड़क पर बात करते समय बाइक पर आकर मोबाईल स्नेचिंग कर लुटेरे फरार हो जाते हैं। वेलंजा क्षेत्र में महिला मोबाइल चोर को लोगों को पकड़ लिया है। गिरफ्तार महिला सूरत के लिंबायत इलाके की रहने वाली थी और उसका नाम सबाना था। उसने यह भी कबूल किया कि उसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे। पकड़ी गई इस महिला के हाथ में झाड़ू पकड़ाकर समाज की महिलाओं ने पूरी बिल्डिंग की सफाई कराई और मेहनत की रोटी खाने का पाठ पढ़ाया। 
एक स्थानीय रिक्शा भी जब्त किया गया। वीडियो में एक महिला रोती हुई दिखाई दे रही है। महिला ने कबूल किया कि साजिद लीलानेजा नाम का एक व्यक्ति भी चोरी में शामिल था। महिला ने रिक्सा में यात्री के स्वांग में बैठकर यात्री के जेब से रुपये विशेष कर मोबाईल  चोरी करने की बात कबूल की है। हालांकि, स्थानीय महिलाओं द्वारा महिला मोबाईल चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया और इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 
Tags: