सूरत : उधना रेलवे यार्ड में गर्भवती महिला की हत्या का मामला उजागर, आरोपी भांजा गिरफ्तार

सूरत : उधना रेलवे यार्ड में गर्भवती महिला की हत्या का मामला उजागर, आरोपी भांजा गिरफ्तार

सूरत में अनैतिक संबंध में मामी गर्भवती हो जाने पर समाज और गांववालों के डर से भांजे ने हत्या कर दी

रेलवे पुलिस ने हत्यारे भांजे को बिहार से पकड़ा गया
सूरत में उधना रेलवे यार्ड के पास ट्रक 7 और 8 के बीच  22 मार्च को एक महिला का शव मिला था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक महिला गर्भवती थी। महिला की हत्या कर शव को यहां फेंका गया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और  हत्या किसने की इसकी जांच शुरू कर दी गई। पुलिस ने अपराध सुलझाने के लिए सूरत, नवसारी, वापी और वलसाड समेत विभिन्न जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी थी। इस बीच महिधरपुरा थाना क्षेत्र के भीतर बालिका लावारिश अवस्था में मिली। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बच्ची को अकेला छोड़कर फरार हो गया था। 
पुलिस ने अलग से टीम बनाकर घटना की जांच शुरू कर दी सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी वारदात को अंजाम देकर बिहार भाग गया है तो पुलिस ने टीम बिहार भेजी और आरोपी लालूकुमार अजयकुमार बिंद को बिहार से गिरफ्तार कर लिया। 
पुलिस उसे गिरफ्तार कर सूरत ले आई। सूरत में पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि मृतक महिला उसकी मामी थी और उसके मामी के साथ अनैतिक संबंध थे जिससे मामी गर्भवती हुई थी। समाज में नाम खराब होने के डर से मामी की हत्या कर दी और 2 साल की बच्ची को सूरत रेलवे स्टेशन के पास छोडकर बिहार चला गया था। 
Tags: