सूरत : बस डिपो के सामने झाड़ी में संदिग्ध रूप से फांसी लगी हालात में युवक का शव मिला

सूरत :  बस डिपो के सामने झाड़ी में संदिग्ध रूप से फांसी लगी हालात में युवक का शव मिला

बस पार्क स्थल के कुछ ही दूरी पर शव मिलने पर पुलिस ने शुरु की जांच

सूरत में एसटी बस डिपो के सामने बस पार्किंग के लिए खुला मैदान है। यहां मैदान में झाड़ झंखार में एक युवक का शव मिला था। जिससे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने आकर जांच पड़ताल की तो युवक का शव फंदे से लटक रहा था। साथ ही मृतक युवक के पास से एक बैग भी मिला है।  पुलिस ने बैग की जांच की और मृत युवक कौन है, कहां का निवासी है, उसने आत्महत्या क्यों की? आदि सहित आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।
मृतक ने सफेद शर्ट और जींस पहन रखी थी। साथ ही जींस  पैंट को पेड़ों से बांधकर फांसी लगा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूरत स्टेशन जैसे बेहद व्यस्त इलाके में एक युवक फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई है। सूरत बस स्टेशन पर रोजाना हजारों यात्रियों का आना-जाना होता है। बस स्टैंड के पास खुली जगह है। इसके बगल में बसें खड़ी की जाती हैं।
युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, युवक की हत्या हुई है।  इस संदर्भ में पुलिस ने गहन जांच शुरू कर दी है। युवक कहाँ का है? उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या उसने सुसाइड नोट लिखा है। हालांकि इस बात को लेकर बड़ा संदेह है कि सूरत स्टेशन पर आकर युवक ने यह सब क्यों किया। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना के रहस्य का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
Tags: