सूरत : वन रेंजर भर्ती लीक मामले में आम आदमी ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

सूरत : वन रेंजर भर्ती लीक मामले में आम आदमी ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

पेपर लीक की घटना गुजरात में बार-बार हो रही है

शहर में आम आदमी पार्टी की सूरत यूथ विंग ने रविवार को आयोजित वन रक्षक भर्ती का पेपर लीक मामला उठाया है। पेपर लीक की घटना गुजरात में बार-बार हो रही है। हर बार पेपर लीक होने पर सरकार आश्वासन देती है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को सूरत कलेक्टर के माध्यम से, राज्य संगठन के महासचिव निखिल सवानी और राज्य संगठन (आम आदमी पार्टी सूरत यूथ विंग) के सुखदेव गजेरा सहित अन्य दोस्तों के साथ एक आवेदन भेजा गया था।
गुजरात में प्रतियोगी परीक्षाएं पेपर लीक का मामला समय-समय पर सामने आता है। पिछले सात साल में पेपर लीक के 11 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वन रेंजर परीक्षा में पेपर लीक का मामला सामने आया है। अगर अतीत में भारतीय जनता पार्टी का नेता कहते हैं किसी को रिहा नहीं किया जाएगा लेकिन वे उसे पकड़ने भी नहीं आते हैं। इससे पहले भी आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने पूरे गुजरात में प्रदर्शन किया था। गुजरात के सभी शहरों और जिलों में आवेदन दिए गए। कल हुई वन रेंजर भर्ती का पेपर लीक का मामला सामने आया है। आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने आवेदन पत्र सौंपने के लिए गुजरात में एक कार्यक्रम आयोजित किया।
 आम आदमी पार्टी की युवा शाखा गांधी जी के बताए रास्ते पर चल रही है। जरूरत पड़ने पर युवा विंग आने वाले दिनों में भगत सिंह के रास्ते पर चलने के लिए तैयार रहेगा। लेकिन छात्रों को न्याय मिलना चाहिए। जीतू वाघानी को कॉपी पेस्ट का अनुभव है। गुजरात की जनता के लिए यह बहुत ही गम्भीर मामला है कि ऐसे मंत्री को शिक्षा मंत्री बनाया जाता है जिनके घर में बड़ी संख्या में उनके लड़के पर्चियों और कॉपी-पेस्ट के साथ पकड़े गये थे।
Tags: