सूरत : चैंबर द्वारा युएस में आयोजित होनेवाले वैश्विक वस्त्र व्यापार मेला प्रदर्शनी को अमेरिकी दूतावास का समर्थन

सूरत : चैंबर द्वारा युएस में आयोजित होनेवाले वैश्विक वस्त्र व्यापार मेला प्रदर्शनी को अमेरिकी दूतावास का समर्थन

स्थानीय टेक्सटाइल एसोसिएशन को नई तकनीक से अवगत कराने के साथ नई टेक्सटाइल मशीनरी और टेक्नोलोजी की जानकारी देंगे: चैंबर अध्यक्ष आशीष गुजराती

अमेरिका के अटलांटा, जोर्जिया, टेक्सास, डलास और लॉस एंजिल्स एवं कैलिफोर्निया में होगी प्रदर्शनी 
दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष आशीष गुजराती और उपाध्यक्ष हिमांशु बोडावाला तथा अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के वाणिज्यिक अधिकारी हेरोल्ड (ली) ब्रेमन ने शुक्रवार 25 मार्च की दोपहर को एक वर्चुअल मीटिंग हुई थी। जिसमे चैंबर के समूह अध्यक्ष अमिष शाह और चैंबर के वाणिज्य दूतावास संपर्क / अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रतिनिधिमंडल समिति के अध्यक्ष हर्षल भगत शामिल थे। 
चैंबर के अध्यक्ष आशीष गुजराती ने कहा कि चैंबर द्वारा अमेरिका में आगामी जुन 2022 में आयोजित ग्लोबल टेक्सटाइल ट्रेड फेयर प्रदर्शनी के लिए समर्थन का आश्वासन अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के वाणिज्यिक अधिकारी हेरोल्ड (ली) ब्रैम दिया था। उन्होंने स्थानीय कपड़ा संघ और नई तकनीक की जानकारी प्रदान करने का भी आश्वासन दिया। 
उन्होंने तकनीकी वस्त्र और विशेष कपड़े जैसे सैन्य और सुरक्षा कपड़े  बनाने वाली अमेरिकी कंपनियों का भी दौरा कराने की तैयारी दिखाई है। अमेरिका में जिस क्षेत्र में भारतीय मूल के लोगों का निवास स्थान है वहा वैश्विक कपड़ा व्यापार मेला प्रदर्शनी को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। साथ ही उन्होंने कहा वह कपड़ा में नई तकनीक के साथ मशीनरी और तकनीकी वस्त्र बनाने वाली अमेरिकी कंपनियों का दौरा करेंगे। दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ग्लोबल टेक्सटाइल ट्रेड फेयर 10 और 11 जून को अटलांटा, जॉर्जिया, यूएसए में आयोजित किया जाएगा। साथ ही 15 जून को टेक्सास राज्य के डलास शहर में और 18 जून को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में एक टेबल टॉप क्रेता-विक्रेता बैठक भी आयोजित की जाएगी। दुनिया भर के खरीदार, विक्रेता और निर्माता एक मंच पर एक साथ आएंगे।
Tags: SGCCI