सूरत : सुनसान इलाके में युगल कर रहा था प्रेम'क्रीड़ा, तीन लोग चाकू लेकर पहुंचे और एक ने दुष्कर्म कर दिया!

सूरत : सुनसान इलाके में युगल कर रहा था प्रेम'क्रीड़ा, तीन लोग चाकू लेकर पहुंचे और एक ने दुष्कर्म कर दिया!

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पलसाना तालुका के एक औद्योगिक क्षेत्र में अपने पति और पांच बच्चों के साथ रहने वाली 28 वर्षीय महिला धुलेती के दिन अपने प्रेमी के साथ एकांत का आनंद लेने के लिए वांकानेडा गांव के बाहरी इलाके में एकांत स्थान पर थी जहां तीन लोगों ने चाकू दिखाते हुए महिला को वैन में ले जाकर एक युवक ने महिला के साथ बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस ने तीनों लोगों को पकड़ लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को 28 वर्षीय विवाहिता का पति धुलेटी के दिन होली की छुट्टी मनाने निकला था। उस समय अकेली महिला अपने प्रेमी के साथ वानकानेड़ा गांव के सीवन में एक सुनसान जगह चली गई। जिस समय ये प्रेमी जोड़ा बैठा हुआ था उस समय वेरेली गांव के 3 व्यक्ति हाथों में चाकू लेकर पहुंचे। फिर परिणीता और उसके प्रेमी को बंधक बनाकर वैन में बिठा लिया। फिर तीन व्यक्तियों में से एक ने महिला को धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया।
इसके बाद तीनों युवक धमकी देकर वहां जे भाग खड़े हुए। इसके बाद महिला ने घटना की सूचना अपने पति को दी। हालांकि महिला ने पति को पूरी कहानी नहीं बताई। घटना की सूचना मिलने पर महिला अपने पति के साथ कडोदरा पुलिस के  पहुंची। पुलिस के अनुसार, मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर में और सूरत में पलसाना में रहने वाले महावीर अर्जुनराम पंचराम जाट (18), मूलरूप से मध्यप्रदेश और यहां वरेली में रहने वाले 28 वर्षीय मुकेश इंद्रजीत पटेल और बलराम बच्चा गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। तीनों से गहन पूछताछ में तीनों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की।  पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।
Tags: Surat