सूरत : गर्भवती महिला की हत्या कर ढाई साल की बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर हत्यारा फरार

सूरत : गर्भवती महिला की हत्या कर ढाई साल की बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर हत्यारा फरार

सूरत रेलवे स्टेशन के गेट पर बच्ची को छोड़कर आरोपी ट्रेन में बैठ कर भाग निकला

शहर में पिछले कई समय से हत्या और अपहरण के कई मामले सामने आ रहे है। हत्या के और मामले में आरोपी एक गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद ढाई साल की एक मासूम बच्ची को सूरत रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया था। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार स्टेशन के पार्किंग एरिया में कुछ समय बच्ची के साथ बैठने के बाद आरोपी उसे अकेला छोड़कर वहाँ से भाग निकला था। पुलिस के पास आरोपी की तस्वीर मिल आई है, हालांकि अभी तक मृतक और बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, देर रात उधना रेलवे स्टेशन के यार्ड में 7 और 8 नंबर के ट्रेक के बीच गर्भवती महिला की लाश मिल आई थी। लाश को घास से छिपा दिया गया था। जैसे ही आरपीएफ़ को इस बारे में जानकारी दी गई, आरपीएफ़ की टीम तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमोर्टम के लिए भेजा। जिसमें सामने आया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्यारे को ढूँढने के लिए सीसीटीवी खंगालना शुरू किया तो उन्हें एक और झटका लगा। 
सीसीटीवी फुटेज में महिला के साथ एक दो से ढाई साल की बच्ची और एक अन्य व्यक्ति दिखाई दे रहा है। महिला की हत्या करने के बाद आरोपी स्टेशन के बाहर निकल कर सूरत रेलवे स्टेशन पहुंचा था और वहाँ के पार्किंग एरिया में कुछ समय बैठने के बाद उसे वहीं पर छोड़कर खुद ताप्तीगंगा ट्रेन में बैठकर वहाँ से फरार हो गया था। ढाई साल की यह बच्ची महीधरपूरा पुलिस स्टेशन के हाथ लगी थी। फिलहाल पुलिस के पास आरोपी की तस्वीर तो है, पर उसका पता नहीं मिल पाया है।
Tags: Gujarat