सूरत : वराछा में पुलिस की छापेमारी, स्पा के नाम से चल रहा था वेश्यालय

सूरत : वराछा में पुलिस की छापेमारी,  स्पा के नाम से चल रहा था वेश्यालय

महिला समेत दो प्रशासकों और चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया और चार ललनाओं को रिहा कर दिया

अजीबोगरीब हालत में मिले ग्राहक,  संचालिका ग्राहकों से 800 रुपये लेकर महिलाओं को 300 देती थी
सूरत के वराछा मारुतीचोक भारतनगर सोसाइटी में वराछा पुलिस ने स्पा की आड में चल रहे  एक वेश्यालय में छापा मारा और चार ग्राहकों को ललनाओं के साथ गिरफ्तार किया गया।  पुलिस ने ललनाओं को मुक्त कर दुकान के मालिक के साथ स्पा संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि जब पुलिस ने छापेमारी की तो तीन केबिनों में ग्राहक व ललना अजीबोगरीब हालत में मिले। जांच में पता चला कि वेश्यालय के मैनेजर ग्राहकों से 800 रुपये लेकर ललना को 300 रुपये देते थे। पुलिस कंट्रोल रूम से मिले संदेश के आधार पर वराछा पुलिस ने बीती शाम मारुतीचोक के पास प्लॉट नंबर 117 की पहली मंजिल पर अनमोल स्पा में छापेमारी की। वहां से देह का भोग लगाने आए चार ग्राहकों को चार ललना समेत गिरफ्तार किया गया। जब पुलिस ने छापा मारा तो तीन केबिन में तीन ग्राहक अजीबोगरीब स्थिति में पाए गए थे। 
पुलिस ने चारों ललनों को रिहा कर दिया है। रतीकांत हरीक्रिष्णा जैना  निवासी गणेश एपार्टमेन्ट मानसरोवर सर्कल के पास अमरोली सूरत के साथ स्पाक की आड में वेश्यालय चला रही संचालिका भारती रामचंद्र स्वाई उम्र 30 निवासी सोसाइटी, मातृशक्ति रोड, रचना सर्कल के पास, कपोदरा, सूरत को भी गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस ने 17,450 रुपये नकद, 52,000 रुपये के 7 मोबाइल फोन, 8 कंडोम और कुल 67,450 रुपये का मालसामान जब्त किया। दुकान मालिक मनोज नागजी मावाणी निवासी बालाजी सोसायटी मारूती चौक वराछा को भी गिरफ्तार किया गया और आगे की कार्रवाई की गई।
Tags: