सूरत : शहर में ग्रीष्मा जैसी घटना होते-होते बची, प्रेमी ने दी प्रेमिका के भाई और पिता को जान से मारने की धमकी

सूरत :  शहर में ग्रीष्मा जैसी घटना होते-होते बची, प्रेमी  ने दी प्रेमिका के भाई और पिता को जान से मारने की धमकी

लड़की के घर पहुंचकर युवती को जान से मारने की धमकी दी। जिससे पूरा मामला वराछा थाने तक पहुंच गया

 सूरत की एक युवती ( ग्रीष्मा वेकारिया हत्याकांड) की एकतरफा प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला पूरे गुजरात  में चर्चा में रहा। फिर इस तरह का एक और मामला सामने आया है। सूरत के वराछा इलाके में रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम संबंध टूट गया था, जिसके बाद आक्रोशित युवक ने पहले तो सार्वजनिक रूप से लड़की के भाई और पिता को पीटा और फिर लड़की के घर पहुंचकर युवती को जान से मारने की धमकी दी। जिससे पूरा मामला वराछा थाने तक पहुंच गया है।
सूरत जिले के पासोदरा इलाके में एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने युवती के शादी करने से इंकार करने पर  सार्वजनिक रूप से चप्पू से युवती का गला काटने का वीडियो मीडिया में वायरल हो गया। इस घटना का पूरे गुजरात पर गहरा प्रभाव पड़ा था। फिर एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें प्यार में पागल प्रेमी युवक ने हंगामा कर दिया है। सूरत के त्रिकम नगर में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती एक फैक्ट्री में काम कर अपने परिवार की आर्थिक मदद कर रही थी। हालांकि, परिवार की मदद के लिए मां  घर में ही काम करती है। इसी दरम्यान उसके घर साड़ी देने और लेने आने वाले दिनेश चौहान नामक युवक को इस युवती से प्यार हो गया।
हालांकि युवक-युवती दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। हालांकि, जब लड़की के पिता को इस पूरी घटना की जानकारी हुई और उसे फटकार लगाई, तो उसने अपने प्रेम संबंध को खत्म कर दिया और उसके साथ अपना प्रेम संबंध तोड़ दिया था। इसके बाद आरोपी दिनेश चौधरी लड़की का पीछा कर उसे शादी के लिए दबाव दे रहा था। इतना ही नहीं बल्कि दिनेश चौधरी ने लड़की के पिता और भाई को काम पर जाते समय रोककर उसके साथ मारपीट की।
साथ ही दिनेश ने लड़की के घर जाकर धमकी दी, ''अगर तुमने मुझसे शादी नहीं की तो मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जीने नहीं दूंगा।'' जिससे युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ सूरत के वराछा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।  जिसके आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर युवक को गिरफ्तार करने के लिए चक्रों को तेज कर दिया है।
Tags: