सूरत : काजू की सब्जी खाने के लिए निकले मित्रों की गाड़ी नहर में डूबी, गाड़ी में सवार पाँच में से तीन डूबे

सूरत : काजू की सब्जी खाने के लिए निकले मित्रों की गाड़ी नहर में डूबी, गाड़ी में सवार पाँच में से तीन डूबे

कामरेज के सेगवा गाँव के करीब सूरत के एक व्यापारी की स्कोडा कार काकरापार केनाल में गिरने से गाड़ी में बैठे सूरत के पाँच में से तीन लोग केनाल में डूब गए थे। जिसमें से दो की लाश मिल आई थी, जबकि एक अभी भी लापता है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पर्वत पाटिया के सिलिकोन पेलेस में रहने वाले नीरजभाई बांभनिया रविवार की छुट्टियों में विशाल बांभनिया, राजदीप कातरिया, अनिल जादव तथा निर्मल हरेश कातरिया सभी मिलकर निर्मल के चाचा की स्कोडा कार में सेवनी स्थित कृष्णा होटल में काजू की सब्जी खाने के लिए निकले थे। देर रात पर्वत पाटिया से वलथान नहर से होकर उन्होंने नेशनल हाइव पर के कट से सेवनी जाने के लिए निकले थे। हालांकि उसके पहले ही सेगवा गाँव से पहले निकालने वाली काकरापार नहर से गुजरते वक्त सामने से आने वाली गाड़ी की हेडलाइट के कारण चालक निर्मल ने अपना नियंत्रण गंवा दिया और कार सीधा कनाल के पानी में डूब गई।
कार के कनाल में डूब जाने के चलते कार में पानी भर गया। इस दौरान नीरज और राजदीप कार की विंडो में से सही सलामत बाहर आ गए। दोनों ने सड़क पर से एक ट्रक को रोक कर कार को बाहर निकलवाया। हालांकि कार को बाहर निकालने पर कार में निर्मल और अनिल गायब थे। कार में से अचेत अवस्था में मिले विशाल बांभनिया को स्थानीय लोग तुरंत ही अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने विशाल को मृत घोषित किया। इसके बाद दमकल की टीम द्वारा निर्मल का मृतदेह नहर में से ढूंढ निकाला था। हालांकि अभी भी अनिल का मृतदेह नहीं मिल पाया है।
Tags: Gujarat