सूरत : हजीरा-गोठान रेलवे ट्रेक के असरग्रस्त किसानों ने कलेक्टर के समक्ष 14 आपत्तियां पेश की

सूरत : हजीरा-गोठान रेलवे ट्रेक के असरग्रस्त किसानों ने कलेक्टर के समक्ष 14 आपत्तियां पेश की

सूरत जिले के 14 गांवों के असरग्रस्त किसान मुख्यमंत्री से भूमि अधिग्रहण की धारा 10(ए) की घोषणा को रद्द करने की गुहार लगायेगे

किसान समाज गुजरात की अगुवाई में हजीरा-गोठाण नए रेलवे ट्रेक का किसानों द्वारा विरोध
सूरत के गोठान से हजीरा रेलवे ट्रैक से प्रभावित किसानों ने  किसान समाज गुजरात के तत्वावधान में विरोध प्रदर्शन किया और कलेक्टर के समक्ष 14 आपत्तियां प्रस्तुत की गईं। उसके बाद में सोमवार शाम को गुजरात किसान सोसायटी के कार्यालय में प्रभावित किसानों की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें तय हुआ कि प्रभावित किसान आने वाले दिनों में कलेक्टर से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल 27-03-2022 को जब सूरत के वरियाव आ रहे हैं तो 14 गांवों के प्रभावित किसान भूमि अधिग्रहण की धारा 10(ए) की घोषणा को रद्द करने की गुहार लगाने का भी आज की बैठक में निर्णय लिया है।  
किसानों द्वारा कलेक्टर तथा मुख्यमंत्री से गुहार लगायी जायेगी

किसानों की यह लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक कि भूमि अधिग्रहण की धारा 10 (ए) की घोषणा रद्द नहीं हो जाती। इस बैठक में दक्षिण गुजरात किसान सोसायटी के अध्यक्ष रमेशभाई पटेल (ओरमा), सहकारीता और किसान नेता दर्शनभाई नायक, चोर्यासी तालुका किसान सोसायटी के अध्यक्ष कल्पेशभाई पटेल, किसान नेता और बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए।
Tags: