सूरत : चलती बाइक में लगी आग, लोगों के आवाज देने पर बची चालक की जान

सूरत  : चलती बाइक में लगी आग, लोगों के आवाज देने पर बची चालक की जान

बाइक का बीमा नहीं होने से सवार को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा

सूरत के सिटी लाइट एरिया में बैंक ऑफ बड़ौदा के पास अचानक एक बाइक में आग लग गई। बाइक चालक महेश ने कहा कि हो सकता है कि साइलेंसर के पास रखे कपड़ों की वजह से आग लगी हो। बीमा का नवीनीकरण भी नहीं हुआ। ऐसे में फिलहाल कुल नुकसान झेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।
दमकल विभाग ने बताया कि घटना रात करीब 9:34 बजे हुई। सिटीलाइट से फोन पर बाइक में आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। आग पर काबू पाने के बाद बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई। बाइक 6 साल पुरानी थी और आग लगने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
टीआरबी जवान शिवम ने कहा कि सड़क पर दौड़ती एक बाइक अचानक से जलने लगी और लोग चीखने-चिल्लाने लगे। चालक ने बाइक को रोड के किनारे खड़ा कर दिया और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगा। हालांकि पूरी बाइक जलकर राख हो गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। जलती बाइक की आग पर काबू पा लिया गया।
बाईक चालक महेश तुकाराम रायकावाड ने कहा कि "मैं डिंडोली में रहता हूँ और पाल अडाजन में काम करता हूं। आज काम से घर जाते समय हादसा हो गया। साइलेंसर के पास रखे कपड़े में आग लगने की बात कही जा रही है। इतना ही नहीं, बाइक खड़ी करने के बाद पानी और रेत के अभाव में आग पर काबू नहीं पा सके। 
Tags: