सूरत : आर्मी मैन की पत्नी की हत्या की सुपारी 40 हज़ार में इस युवक ने ली थी, जानें आखिर ली क्यों थी?

दो-दो बार हुई थी फायरिंग, कुछ इस तरह पुलिस ने सुलझाया पूरा मामला

सूरत के मान दरवाजा सी टेनमेंट के पास सरेआम फौजी की पत्नी पर फायरिंग की घटना में बड़ी जानकारी सामने आई है।  मामले में पुणे और सूरत की अपराध शाखा द्वारा मान दरवाजा के पास एक सार्वजनिक गोलीबारी की घटना में एक युवक को पिस्तौल और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आई कि सेना के जवान ने ही तलाक के कारण परेशान होकर अपनी पत्नी की हत्या के लिए 40,000 रुपये की सुपारी दी थी।
रिंग रोड से सटे मान दरवाजा के सी-टेनमेंट में शनिवार शाम को 31 वर्षीय नंदनी विनोदभाई मोरे पर दो अज्ञात लोगों ने सार्वजनिक रूप से तीन गोलियां मारी गईं, जिससे शरीर के तीन अंग घायल हो गए। इलाज के दौरान पता चला कि नंदिनी को पहले भी गोली मारी गई थी। इस मामले में तलाक के कारण पहला शक पति पर गया। हालांकि दोनों बार एक ही हमलावर होने की जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच ने दुसरे एंगल से जांच की।
आपको बता दें कि हमलावर जिस बाइक से आए थे वो बाइक नंदिनी के पति विनोद मोरे की दोस्त की पाई गई। पूछताछ में विनोद ने फोन कर बताया कि उसने अपने दोस्त को 26 फरवरी और पिछले शनिवार को काम के लिए बाइक दी थी। उन्ही दो दिनों में नंदिनी पर फायरिंग हुई थी। उधर, सूचना के आधार पर मूल रूप से महाराष्ट्र के रवींद्र रघुनाथ येशे और मूल रूप से महाराष्ट्र के जलगाँव के चहरदी गांव और सूरत में लिम्बायत में रहने वाले रमेश जावद को एक पिस्तौल और दो कारतूसों के साथ पकड़ा गया।
इसके बाद पुलिस पूछताछ में सामने आया कि तलाक के मामले को लेकर हुए विवाद में विनोद ने अपने दोस्त रवींद्र से 40 हजार रुपये का कर्ज चुकाने की बात करते हुए नंदिनी की सुपारी सौंप दिया। विनोद ने गांव से पिस्टल का इंतजाम किया और सूरत में एक दोस्त को बुलाकर बाइक का इंतजाम किया। रवींद्र सूरत आया और अपने गांव से नरेंद्र के साथ 26 फरवरी की शाम को पांडेसरा बमरोली रोड आशीर्वाद टाउनशिप के सामने नंदिनी पर गोलियां चला दीं। नंदिनी पर फायरिंग करने के बाद रविंद्र घर से भाग गया। लेकिन नंदिनी के बच जाने के बाद वह वापस सूरत आ गया और पिछले शनिवार को नरेंद्र के साथ नंदिनी की रेकी करने के बाद, मान दरवाजे पर तीन राउंड फायर किए। हालांकि, नंदनी इस बार भी बच गई।
Tags: