सूरत : CRPF जवान की पत्नी पर पर फायरिंग करने वाले दो शख्स पुणे से पकड़े गए

सूरत : CRPF जवान की पत्नी पर पर फायरिंग करने वाले दो शख्स पुणे से पकड़े गए

पकड़े गए दो शख्सों में से एक आर्मी के जवान का मित्र ही निकला, पति पर भी शंका की तलवार

सूरत के मान दरवाजा पर आर्मी के जवान की पत्नी पर 15 दिनों में दो बार फायरिंग कर हत्या के प्रयास में की जा रही जांच में क्राइम ब्रांच की टीम को महत्वपूर्ण सफलता हासिल हुई है। क्राइम ब्रांच की टीम ने फायरिंग करने वाले दो शख्सों को महाराष्ट्र के पुणे से हिरासत में ले लिया है। 
क्राइम ब्रांच द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपियों में एक आरोपी आर्मी के जवान का मित्र ही निकाला है। जिसके चलते पुलिस ने जवान को ही शंका के दायरे में लेकर आगे की कार्यवाही तेज की है। विस्तृत जानकारी के अनुसार, मान दरवाजा के बंबागेट के पीछे सी-टेनामेंट में रहने वाले नंदाबेन विनोदभाई मोरे पर शनिवार की शाम टेनामेट के बाहर ही फायरिंग हुई थी। बाइक पर आए दो लोगों ने उन पर तीन राउंड फायरिंग की थी और वहाँ से भाग निकले थे। 
इस बारे में नंदाबेन से पूछताछ की गई तो पता चला कि 15 दिन पहले भी उन्हें एक चोट आई थी। नंदाबेन ने बताया कि जब वह मकान कि सफाई कर रहे थे तभी उन्हें बाएँ पाँव पर चोट आई थी।  जब उस चोट के बारे में जांच की गई तो पता चला की वह भी गोली लगने की वजह से ही आई है। ऐसे में मामला गंभीर बना था। पुलिस ने अपनी छानबीन में दोनों आरोपियों को पुणे से हिरासत में ले लिया था। जिसमें एक आरोपी नंदाबेन के पति का मित्र ही निकला था। 
अधिक पूछताछ करने पर सामने आया कि नंदाबेन का पति उनकी प्रेग्नेंसी कि तकलीफ़ों को लेकर उनसे तलाक लेने और भरणपोषण के केस को लेकर लगातार धमकी देता रहता था। जिसके चलते पुलिस ने नंदाबेन के पति जो कि महाराष्ट्र में सीआरपीएफ़ में कार्यरत है। उन्हें ही शंका के घेरे में लेकर आगे की कार्यवाही और तेज की है। क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा फायरिंग में इस्तेमाल किए गए हथियार और बाइक के साथ दोनों को हिरासत में लिया गया था।
Tags: Gujarat