सूरत : कपोद्रा में घर की पहली मंजिल में महिला का गला काट कर फरार हुआ हत्यारा

सूरत : कपोद्रा में घर की पहली मंजिल में महिला का गला काट कर फरार हुआ हत्यारा

सूरत के कापोद्रा क्षेत्र में पहली मंजिल पर घर में घुंस कर महिला का गला काटकर हत्या से सनसनी

मृत महिला के साथ रह रहे युवक की पहली पत्नी संदेह के घेरे में
सूरत के कपोद्रा इलाके में गौतम पार्क सोसाइटी के घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई है। एक अज्ञात व्यक्ति ने महिला का गला घोंट दिया और भागने से पहले उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। गौरतलब है कि एक साल का बच्चा (बेटा) मां के खून के पोखर में खेल रहा था। 
सज्जन सिंह परमार (डीसीपी जोन-1) ने बताया कि गौतम पार्क सोसायटी भवन की पहली मंजिल पर स्नेहलताबेन नाम की महिला की हत्या कर दी गई। मृतक महिला प्रकाश रणछोड़भाई पटेल के साथ में रहती थी। 
प्रकाशभाई की एक पूर्व पत्नी है। सुबह प्रकाशभाई टिफिन लेकर काम पर जा रहे थे। दोनों रोज दोपहर वीडियो के जरिए बात कर रहे हैं। हालांकि आज स्नेहलता बेन ने वीडियो कॉल नही करने पर वह घर आ गए। तब पता चला कि उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या की गई है। फिर पुलिस को सूचना दी फिलहाल जांच चल रही है।  
स्थानीय लोगों के मुताबिक स्नेहलताबेन का एक साल का बेटा है जिसका 19 मार्च को जन्मदिन नजदीक आ रहा था। बच्चे के जन्मदिवस को लेकर वे धूमधाम से उत्सव की तैयारी कर रहे थे। आसपास के सभी पडोशीओंको भोजन करने के लिए आमंत्रित किया गया था। स्नेहलताबेन ने प्रकाशभाई का फोन नहीं उठाया तो उन्होने  किराएदार को घर भेज दिया। घर के दरवाजे की कडी बाहर से बंद होने के कारण किराएदार ने दरवाजा खोलकर घर में प्रवेश किया, वहीं एक साल का बच्चा (बेटा) मां के खून के गड्डे में खेल रहा था। आज इस हत्या की घटना से पुरा मोहल्ला शोकमग्न हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि प्रकाशभाई की पहली पत्नी और उससे 14 साल की बेटी थी। किसी कारण से बेटी की मौत हो गई। पहली पत्नी आशा डिंडोली में रहती हैं। पत्नी से विवाद में तलाकशुदा प्रकाशभाई ने मराठी स्नेहलता से  प्रेम विवाह शादी की और दो साल से प्रगति नगर में रहने आए थे। हाल उत्तर गुजरात के रहने वाले प्रकाशभाई जेरोक्स मशीन की मरम्मत का काम करने की जानकारी मिली हैं। पहली पत्नी संदेह के घेरे में है और पुलिस ने उस दिशा में भी जांच शुरू कर दी है।
Tags: