सूरत : पंजाब में जीत के बाद आप द्वारा आयोजित विजय तिरंगा यात्रा को परमिशन नही मिली

सूरत : पंजाब में जीत के बाद आप द्वारा आयोजित विजय तिरंगा यात्रा को परमिशन नही मिली

यात्रा से ठीक पहले नगर अध्यक्ष समेत 100 को हिरासत में , विजय तिरंगा यात्रा के लिए बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता जुटे थे

आपके उधना कार्यालय से अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं की नजरबंदी
पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी ने नगर अध्यक्ष महेंद्रभाई नवाडिया और नगर पालिका के विपक्ष के नेता धर्मेशभाई भंडारी के नेतृत्व में एक भव्य रैली का आयोजन किया। कार्यकर्ता उधना के कार्यालय में जमा हो गए थे। आप के शहर अध्यक्ष महेंद्र नवाडिया सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उधना के कार्यालय पहुंचते ही हिरासत में ले लिया। आप की तीरंगा यात्रा शुरू होने से ठीक पहले पुलिस ने  आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।
आम आदमी पार्टी गुजरात के सभी जिलों में "विजय तिरंगा यात्रा" चला रही है। तिरंगा यात्रा को आज सूरत शहर के लिंबायत इलाके से रवाना करने की योजना थी। उनकी पुलिस अनुमति भी मांगी गई थी लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते यातायात के बहाने अनुमति रद्द कर दी गई थी। इसका आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। 
इस तरह आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता योगेश जाधवानी ने कहा कि सत्ता के मध में फंसे राजनीतिक नेता गलत तरीके से पुलिस को आगे कर कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रहे हैं। एक लोकतंत्र में सभी को अपने तरीके से जीत का जश्न मनाने और एक राजनीतिक दल के शासकों का विरोध करने की अनुमति है। लेकिन पुलिस पर दबाव बनाकर राजनीतिक प्रताड़ना के इरादे से हमारे कार्यकर्ताओं को  हिरासत में लेने और कार्यक्रम न कराने के लिए मजबूर किया जा रहा है। हमारी आज की तीरंगा यात्रा के रद्द होने के पीछे का कारण भी बहुत ही हास्यास्पद है। भारी ट्रैफिक के कारण यात्रा न निकाली जाए ऐसा पुलिस विभाग की ओर से कहा कर परमिशन रद्द कर दी गई। जिससे पता चलता है कि यह कोई विशेष कारण नहीं है, केवल भारतीय जनता पार्टी को आज जिस तरह से हमारी पार्टी शहर भर में आगे बढ़ रही है, उसे दबाने की जरूरत है। 
आम आदमी पार्टी सूरत शहर मध्यस्थ कार्यालय से - बापा सीताराम चौक - योगी चौक - किरण चौक - अर्चना स्कूल - सीतानगर - पुणा गाँव - नालंदा स्कूल - कारगिल चौक - आई माता रोड - कबूतर सर्कल - संजय नगर सर्कल - उधना स्टेशन ब्रिज - लिंबायत गरनाला, निलगीरी सर्कल, मिठीखाडी रेलवे गरनाला, भाठेना, भाठेना केनाल रोड, मान दरवाजा बाबा साबह आंबेडकर प्रतिमा पर तीरंगा यात्रा का समपान होनी थी।
Tags: