सूरत : लालभाई कोन्ट्राक्टर मेराथोन इवेन्ट का पहली बार हुआ आयोजन

सूरत :  लालभाई कोन्ट्राक्टर मेराथोन इवेन्ट का पहली बार हुआ आयोजन

पहली बार आयोजित लालभाई कोन्ट्राक्टर मेराथोन इवेन्ट को गृह मंत्री हर्ष संघवी, हेमंत कोन्ट्राक्टर, मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी, पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने हरी झंडी दिखाई

पहली बार आयोजित इवेन्ट में 3500 सदस्यों के परिवारों ने भाग लिया
लालभाई कांट्रेक्टर सूरत मैराथन मेघा कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी और संस्थान के अध्यक्ष हेमंतभाई कांट्रेक्टर ने झंडी दिखाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। सूरत जिला क्रिकेट संघ (एसडीसीए) द्वारा आयोजित और सूरत पीपुल्स बैंक और येशा कांट्रेक्टर शाह और अक्षरा कांट्रेक्टर के सहयोग से सूरत डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ( एसडीसीए) के इतिहास में पहली बार लालभाई कोन्ट्राक्टर मेराथोन इवेन्ट का आयोजन रविवार 13-03-2022 को लालभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। 
लालभाई कांट्रेक्टर सूरत मैराथन मेघा कार्यक्रम उपस्थित सदस्य
इस आयोजन में लगभग 3500 सदस्य परिवारों ने भाग लिया। साथ ही प्रतिस्पर्धियों का उत्साहवर्धन करने के लिए करीब 1000 नागरिक स्टेडियम परिसर में मौजूद रहे। मेघा मैराथन कार्यक्रम का उद्घाटन गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री और हर्ष संघवी और अध्यक्ष हेमंतभाई ने कोन्ट्राक्टर ने झंडी दिखाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 
लालभाई कांट्रेक्टर सूरत मैराथन में संबोधन करत मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी
इस अवसर पर सूरत नगर निगम आयुक्त बंछानिधि पानी, स्थायी समिति के अध्यक्ष परेशभाई पटेल, सूरत शहर के पुलिस आयुक्त अजयभाई तोमर उपस्थित थे और उन्होंने प्रतियोगियों को बधाई दी। इस कार्यक्रम में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री श्रीमती दर्शना जरदोश और गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी. आर. पाटिल अपरिहार्य कारणों से उपस्थित नहीं हो सके। उपरोक्त दोनों सांसदों ने आयोजन की सफलता की कामना की। पूरे कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष  हेमंतभाई कोन्ट्राक्टर के नेतृत्व में  सचिव हितेशभाई पटेल ने किया और इस आयोजन समिति के मयंकभाई देसाई, हितेंद्रभाई मोदी और अमितभाई गज्जर ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। 
Tags: