सूरत : मां-बेटे का परिचित युवक ने ही कर लिया अपहरण और 20 दिनों तक बंधक बनाकर रखा, मौका मिलते ही दोनों ऐसे छूटे!

सूरत : मां-बेटे का परिचित युवक ने ही कर लिया अपहरण और 20 दिनों तक बंधक बनाकर रखा, मौका मिलते ही दोनों ऐसे छूटे!

अपहरण और दुष्कर्म की शिकायत दर्ज

शहर में आये दिन आपराधिक मामलों की घटना बढ़ती जा रही है। ऐसा लग रहा जैसे इन अपराधियों को प्रशासन का कोई भय नहीं रह गया है। अब शहर के भेस्तान विस्तार में चाकू की नोक पर एक महिला को बच्चे समेत बंधक बनाकर उसके साथ दुर्व्यवहार करने की घटना सामने आई है। 
शहर के भेस्तान इलाके में दो बेटियों और एक बेटे के साथ किराए के मकान में रहने वाली त्याकाता समीरा (26 नाम बदले हुए) अपने बेटे नासिर (बदला हुआ नाम) के साथ 16 फरवरी को लिंबायत मीठीखाड़ी ब्रिज से पैदल जा रही थी। तभी पीरू, शाहरुख और सुल्तान नाम के तीन युवक उसके पास आए और नासिर को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और दोनों अगवा कर रिक्शे में बैठा लिया। रास्ते में नासिर ने नाश्ता कराया और समीरा को नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर एक अंजान जगह लेकर दोनों माँ बेटे को बांध दिया। अपराधियों ने महिला को बच्चे समेत 20 दिनों तक बंधक बनाकर रखा।
इसके बाद दो दिन पहले पेरू अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान मां-बेटा को हाथ पैर बांधकर बंधक बनाया गया था। माँ बेटे के मुंह पर  बांधा कपड़ा ढीला हो गया और किसी तरह दोनों वहां से भागने में कामयाब रहे।  अंजान जगह से बाहर आकर उन्होंने लोगों से मदद मांगी और फिर समीरा ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराए हुए आरोप लगाया था कि उसे उसके बेटे के साथ अगवा किया गया था और एक अज्ञात जगह पर रखा गया था जहां उन्हें पीटा जा रहा था।
पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार रात का समय होने और नशे की हालत होने के कारण आरोपी दोनों को कहाँ ले गए ये उन्हें पता नहीं चला। महिला ने आगे बताया कि इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया।
गौरतलब है कि पीरू ने दो कमरे गिरवी रखे हैं जहां समीरा रहती है और उसने समीरा के घर के सामान में भी तोड़फोड़ की। समीरा ने इस बारे में कमरे के मालिक को बताया और उन्होंने भी कुछ नहीं किया। फिलहाल पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।
Tags: