सूरत : बस ड्राइवर रोज युवती को बुरी नजर से देखता था, एक दिन उसे खुराफात सुझी!

सूरत : बस ड्राइवर रोज युवती को बुरी नजर से देखता था, एक दिन उसे खुराफात सुझी!

पुलिस में शिकायत करने पर ड्राइवर हिरासत में

शहर में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में कोई कमी नहीं हो रही बल्कि ऐसा लग रहा जैसे अपराधियों में पुलिस और प्रशासन को लेकर कोई भय ही नहीं रह गया है। वहीं राज्य भर से सिटी बस द्वारा होने वाले दुर्घटनाओं की खबर तो सामने आ ही रही पर अब सूरत में एक सिटीलिंक बस के चालक द्वारा एक यात्री लड़की के साथ बदमीजी का मामला सामने आया। शहर के अथवलाइन्स क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ने वाली कतरगाम की एक लड़की को बुरी नजर से देखा और उसका चेहरे से जबरन दुप्पटा हटाने का मामला कतारगाम पुलिस स्टेशन में आया है।
जानकारी के अनुसार कतारगाम के एक कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा को बीआरटीएस बस के चालक ने मुंह से दुप्पटा खींचकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। कटारगाम थाने से मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय शिवानी (बदला हुआ नाम) अपनी मां और भाई के साथ कतरगाम में रहती है। वह अठवा गेट के एक कॉलेज में पढ़ती है। वह अपनी 3 दोस्तों के साथ रोज बीआरटीएस बस में कॉलेज जाती है। वो जिस बस से कॉलेज जाती उस बस का चालक शिवानी को घूरा करता था। नियमित इसी बस के आने जाने के कारण चालक की बदमीजी को भाप गयी थी पर शिवानी से इसे नजरअंदाज कर दिया।
बुधवार को रोज की तरह अपनी दोस्तों के साथ बीआरटीएस कॉलेज जा रही थी। बस जब अडाजन पहुंची तो ज्यादातर यात्री बस से उतर गए। बाद में चालक अपने केबिन से बाहर निकला और पीछे बैठी शिवानी के पास पहुंचा और उसे पीछे से टक्कर मार दी। उसने शिवानी से कहा, "आज मैं तुम्हारा चेहरा देख कर रहूँगा।" ड्राइवर ने शिवानी के सिर को दोनों हाथों से पकड़ लिया और जबरन उसके मुंह से दुप्पटा खींच लिया। उनके साथ हुई दुखद घटना से स्वाति और उसकी सहेली डर गए और कॉलेज से घर लौटने के बाद परिवार को सूचित किया। 
परिवार ने कतारगाम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी चालक करण कटरोदिया (25 करमाला गांव, ता।ओलपाड, सूरत) को गिरफ्तार कर लिया।
Tags: