सूरत : बमरोली में पिछले 15 दिनों में 4 सोसायटियों से 2.17 लाख की बाइक सहित 9 बाइक चोरी

सूरत :  बमरोली में पिछले 15 दिनों में 4 सोसायटियों से 2.17 लाख की बाइक सहित 9 बाइक चोरी

बाइक चोरी करने वाले गिरोह रात में ही करते हैं चोरी

सूरत में पांडेसरा बमरोली की सोसायटियों से रविवार से रविवार तक बाइक चोरी करने वाले गिरोह के हाथ की अनोखी सफाई से लोग परेशान हो गए हैं। पिछले 15 दिनों में 4 सोसायटियों से 9 बाइक चोरी हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बड़ा सवाल यह है कि क्या दो सोसायटियों के सीसीटीवी कैमरों में बाइक चोरों के गिरोह के कैद होने के बाद भी पुलिस 15 दिनों से चोरों को नहीं पकड़ पाई है। 
मुकेश मावर (पीड़ित) ने बताया कि बमरोली डूंडी गांव के आनंद होम के कुछ अज्ञात आरोपी  के पास रात में 2.17 लाख रुपये कीमत की यामाहा आर-1-5 बाइक थी। 2 साल पुरानी बाइक की आज भी किश्ते भरी जा रही है, जो चोरी हो गई। पुलिस जांच कर रही है। इसी दिन बमरोली अमीधरा सोसायटी से 2 माह पुरानी सीडी डीलक्स बाइक चोरी हो गई, ड्रीम पायनियर कॉम्प्लेक्स से पल्सर 150 बाइक चोरी हो गई, जिसकी जांच पुलिस ने की थी।
उन्होंने आगे कहा कि 27 फरवरी को आनंद होम सोसाइटी से 2 साल पुरानी पल्सर-150 और 8 साल पुरानी स्प्लेंडर बाइक चोरी हो गई, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और सभी सबूत दिए गए। उन्होंने आगे कहा कि सात मार्च को बमरोली चैत्रीनंदन सोसायटी से पल्सर-220 की चोरी भी सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। हालांकि कोई परिणाम नहीं मिला।
Tags: