सूरत : चाकू की नोंक पर एम्ब्रोइडरी कारखाने में चोरी करने वाले पुलिस के सिंकंजे में

सूरत : चाकू की नोंक पर एम्ब्रोइडरी कारखाने में चोरी करने वाले पुलिस के सिंकंजे में

शहर में पिछले कई समय से चोरी और लूट की घटना में काफी इजाफा देखने मिला है। ऐसे में एक बार फिर शहर के पुना इलाके में चोरी का एक मामला सामने आया था। जिसमें तीन लुटेरों ने मिलकर खातेदार के पेट पर चाकू रखकर उससे 48 हजार रुपयों की लूट चलाई थी। यह सभी आरोपी इसके पहले भी कई मामलों में गुनहगार होने की बात सामने आई है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के पुना गाँव इलाके के अमरोली मे रहने वाले शैलेश रामजी गामित एम्ब्रोडरी के व्यवसाय से जुड़े है। पुना गाँव के कुबेरनगर में मानसरोवर स्कूल के पास उनका कारखाना है। शनिवार रात को समीर उर्फ बंबइया, रवि गोहील और महेश उर्फ पपैया ने शैलेश गामी के पास 50 रुपये मांगे थे। शैलेश तीनों बदमाशों को जानता था, जिसके चलते बिना कोई सवाल जवाब किए उसने उन्हें 50 रुपये दे दिये। हालांकि उन्होंने शैलेश के पास और भी अधिक पैसे देखे, जिसके चलते तीनों ने उनकी पिटाई की और उनके पास से 50 48 हजार रुपयों की लूट कर के वहाँ से भाग गए।
लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसमें पुलिस ने शैलेश भाई की शिकायत के आधार पर लुटेरों को पकड़ने की कार्यवाही शुरू की थी। इंस्पेक्टर वी यू गड़रिया की सूचना के अनुसार इंस्पेक्टर और अन्य स्टाफ ने पूरे मामले की तह तक पहुँचकर दो टीम बनाने के बाद तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया था। पुलिस द्वारा आरोपी समीर के खिलाफ हत्या और लूट सहित 7 केस में आरोपी है।
Tags: Gujarat