सूरत : भाजपा को ₹1 लाख रुपये पार्टी फंड में देने पड़ेगे संबंधी मैसेज वायरल करने वाला कपड़ा कारोबारी गिरफ्तार हो गया

सूरत : भाजपा को ₹1 लाख रुपये पार्टी फंड में देने पड़ेगे संबंधी मैसेज वायरल करने वाला कपड़ा कारोबारी गिरफ्तार हो गया

लीज के लिए देने वाले पैसों में एक लाख का चेक भाजपा के नाम पर बनाने का दिया था मैसेज

सूरत टेक्सटाइल मार्केट के लीज के पैसों को लेकर एक बड़ा समाचार सामने आया है। सोशल मीडिया में भाजपा के नाम पर 1 लाख का चेक लिखने के गलत मैसेज को वायरल करने वाले कपड़ा व्यापारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उल्लेखनीय है कि सूरत टेक्सटाइल मार्केट कि लीग रिन्यू करने के लिए मार्केट के सभी व्यापारियों को पाँच पाँच लाख रुपये जमा करवाने थे। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया में एक मैसेज वायरल हुआ था, जिसमें कहा जा रहा था कि इन पाँच लाख रुपयों में से चार लाख का चेक एसटीएम के नाम पर और एक लाख का चेक भाजपा के नाम पर भेजना है। 
भाजपा द्वारा इस मैसेज को गलत और बेबुनियाद बताया जा रहा है। सूरत टेक्सटाइल के मेनेजिंग कमेटी के सदस्य और कपड़ा व्यापारी दिनेश कुमार ने बतात्या कि फिलहाल मार्केट में 1033 दुकाने है। इन सभी को एक मैसेज किया गया था की मार्केट की लीज जारी रखने के लिए चार मार्च तक पाँच लाख जमा करवाने होंगे। हालांकि इसमें एक लाख भाजपा के नाम पर और एक चार लाख रुपये सूरत टेक्सटाइल मार्केट के नाम पर देने है। जब इस बारे में दिनेश राठौड़ का संपर्क किया गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।
पूरे मामले में पूर्व मेयर और शहर भाजपा के प्रवक्ता डॉक्टर जगदीश भाई पटेल ने बताया कि इस मैसेज के साथ भाजपा पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। शहर भाजपा प्रमुख द्वारा इस बारे में पुलिस को शिकायत भी दर्ज की गई थी, जिसके चलते पुलिस ने आरोपी कपड़ा व्यापारी को हिरासत में लिया था।
Tags: Gujarat