सूरत : मुंह बोले भाई का झगड़ा सुलझाने गई विवाहिता से तीन युवकों ने किया 'बैड टच!'

सूरत : मुंह बोले भाई का झगड़ा सुलझाने गई विवाहिता से तीन युवकों ने किया 'बैड टच!'

सूरत के लिम्बायत इलाके में सोमवार की रात मुंहबोले भाई के झगड़े में पड़ी बहन के साथ तीन युवकों ने दुर्व्यवहार किया। इसमें लिए महिला ने लिंबायत पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ने के गति तेज करने के लिए कदम उठाए हैं।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूरत के लिंबायत के खानपुरा इलाके की रहने वाली और तीन बच्चों की मां सलमा (उम्र 27 साल, बदला हुआ नाम) का पति पिछले एक महीने से कोलकाता की एक चूड़ी फैक्ट्री में काम कर रहै है। सलमा के साथ रहने वाले सलमा का मुंहबोला भाई सोमवार की रात नौ बजे मोपेड लेकर निकाला। इस दौरान स्थानीय युवक शोहेल उर्फ  गुरई सड़क पर एक कुर्सी पर बैठा था। रास्ते से हटने की बात पर दोनों में कहासुनी हुई पर बात न बढ़े इसलिए भाई घर वापस आ गया था। इसके बाद शोहेल अपने साथ सलीम उर्फ  नेपाली और एक अजनबी को लेकर सलमा के घर आया।
इसके बाद तीनों ने सलमा के भाई को गाली देते हुए बाहर बुलाया और उससे बहस करने लगे और मारपीट करने लगे। अपने भाई को बचाने के लिए सलमा बीच मे आई। तभी सलीम उर्फ  नेपाली ने सलमा की कमर के पिछले हिस्से पर हाथ घुमाया और उसे पीछे से पकड़ लिया। शोहेल ने सलमा के छाती पर हाथ मारा। जबकि अजनबी ने सलमा के बाल पकड़कर कमर से नीचे खींचकर उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद तीनों भाग गए। इस बारे में सलमा ने बीती रात लिंबायत थाने में तीनों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी।शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने जांच शुरू कर तीनों की तलाश शुरू कर दी।
Tags: