सूरत : ना इधर की रही ना उधर की; प्रेमी को पाने पति को तलाक दे दिया, अब प्रेमी में भी दुष्कर्म कर ये धमकी दी!

सूरत : ना इधर की रही ना उधर की; प्रेमी को पाने पति को तलाक दे दिया, अब प्रेमी में भी दुष्कर्म कर ये धमकी दी!

लिव-इन में रहने के लिए पति से लिया तलाक, छः महीने शरीर सुख लेकर प्रेमी ने छोड़ा

जिस प्रेमी के साथ रहने के लिए पति को तलाक दिया उसी प्रेमी ने ना सिर्फ अपना हाथ छुड़ा लिया बल्कि धमकी देना भी शुरू कर दिया था। युवती अपने तलाक के बाद अपने आरोपी प्रेमी के साथ लिव-इन में रहने लगी। छः महीने साथ बीतने और शरीर सुख लेने के बाद आरोपी ने महिला से पीछा छुडाते हुए न सिर्फ उस पर हाथ उठाया बल्कि उसकी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी भी दी।
जानकारी के अनुसार मूल रूप से महाराष्ट्र से और सूरत के लिम्बायत में रहने वाली मीना (बदला हुआ नाम) का उसके पति के साथ तलाक हो गया है। तलाक के बाद वो अपने घर के पास ही एक सोसाइटी में ब्यूटीपार्लर चलाती है। महिला की शादी 2014 में अपने ही समाज के एक युवक के साथ हुई थी। हालांकि 2016 में महिला की नजर पास ही रहने वाले आरोपी दीपक सतीश पाटिल पर पड़ी। एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद, उन्होंने 2019 में लिव-इन में रहने के बारे में सोचा। इसके लिए उन्होंने लिव-इन कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। बाद में महिला ने अपने पति से तलाक भी ले लिया।
इसके दीपक ने सुनैना को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी करेगा। लिव-इन में वे दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। महिला का पति के साथ तलाक मिलने पर दीपक ने मीना को मंगलसूत्र और सिंदूर पहनाकर शादी करने का स्वांग किया। दीपक ने मीना से लिव-इन कॉन्ट्रैक्ट मांगा था। नतीजतन, महिला को शक हुआ कि दीपक उसे छोड़ सकता है। इसलिए वो दीपक से शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी। महिला की ओर से बार-बार शादी करने के अनुरोध से आरोपी भड़क गया था। शादी की बात करने पर दीपक ने न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस पर महिला ने दीपक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
Tags: