सूरत : तीन बार रद्द हो चुका है कार्यक्रम, क्या अब 13 मार्च को बाजीपुरा आयेंगे गृहमंत्री अमित शाह?

सूरत : तीन बार रद्द हो चुका है कार्यक्रम, क्या अब 13 मार्च को बाजीपुरा आयेंगे गृहमंत्री अमित शाह?

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 13 मार्च को तापी जिले के बाजीपुरा के एक कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी देंगे। इसके पहले तीन बार केन्द्रीय गृहमंत्री का सम्मान कार्यक्रम रद्द हो चुका था। हालांकि 10 मार्च को चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद एक बार फिर से उनके सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ऐसे में 13 मार्च रविवार सुबह 11 बजे केन्द्रीय मंत्री बाजीपुरा पहुंचेगे। 
कार्यक्रम में तकरीबन 1 लाख लोगों के शामिल होने के अनुमान लगाया जा रहा है। बता दें कि सरकार द्वारा नए बनाए सहकार मंत्री के पद पर नियुक्त किए गए अमित शाह का सम्मान करने के लिए बाजीपुरा में सुमुल डेरी द्वारा अमित शाह का सम्मान समारोह रखा गया है। पहली बार अमित शाह के कार्यक्रम में बारिश का विघ्न हुआ था, जिसके बाद कोरोना के केस बढने के कारण एक बार फिर कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था। इसके बाद 19 फरवरी को एक बार फिर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, पर उत्तरप्रदेश के चुनावों के चलते एक बार फिर से उसे रद्द किया गया। 
हालांकि इस बार 10 मार्च को मतगणना के बाद चुनाओं के परिणाम घोषित हो जाएँगे। जिसके बाद 13 मार्च को बाजीपुरा में केन्द्रीय मंत्री अमित शाह का आयोजन किया जाएगा।