सूरत : नानपुरा के 'राधे ढोकला' में पनीर सब्जियों से तिलचट्टा मिलने पर रेस्टोरेंट सील

सूरत : नानपुरा के 'राधे ढोकला' में पनीर सब्जियों से तिलचट्टा मिलने पर रेस्टोरेंट सील

सूरत के नानपुरा स्थित 'राधे ढोकला' रेस्टोरंट में पनीर सब्जियों से तिलचट्टा मिलने पर नगर निगम ने रेस्टोरेंट को किया सील, अन्य शाखाओं में भी जांच की गयी

महिला ग्राहक ने शिकायत की थी जिसके आधार पर स्वास्थ विभाग ने कार्रवाही की
नगर पालिका की टीम नानपुरा के राधे ढोकला की दुकान में पनीर की सब्जी से तिलचट्टा ( कॉकरोच) निकलने की शिकायत मिलने के बाद दौड़ रही थी। एक महिला ने सब्जी का पार्सल पहुंचाया। महिला ने शिकायत की कि पार्सल से एक कॉकरोच निकला। 
इस संबंध में नगर पालिका के सस्ते खाद्य निरीक्षक जगदीश सालुंक ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद खाद्य विभाग की टीम पहुंची थी। शिकायत के आधार पर दुकान को तत्काल बंद कर साफ-सफाई करने का निर्देश दिया गया है। इस संबंध में दुकानदार को नोटिस जारी किया गया है। जब सब्जी के 2 सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया। जांच पूरी होने पर दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट मिलने तक दुकान बंद रहेगी। नगर निगम की टीम ने नानपुरा के अलावा राधे धोकला में अन्य दुकानों का निरीक्षण किया है। वहीं से सब्जी के सैंपल भी लिए गए हैं। घटना सोमवार रात की है। दुकानदार ने नाराजगी के लिए माफी भी मांगी। शिकायतकर्ता ग्राहक महिला ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
Tags: