सूरत : ट्रांसफार्मर में तेल रिसाव से दो कारों में लगी आग, वायरमैन झुलसने पर अस्पताल में शिफ्ट

सूरत :  ट्रांसफार्मर में तेल रिसाव से दो कारों में लगी आग, वायरमैन झुलसने पर अस्पताल में शिफ्ट

सूरत के अडाजन में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां जीईबी के ट्रांसफॉर्मर में तेल लीक होने से दो कारों में आग लग गई

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया और जांच शुरू की
सूरत के अडाजन में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां जीईबी के ट्रांसफॉर्मर में तेल लीक होने से दो कारों में आग लग गई।  हालांकि घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से जले वायरमैन को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में पहुंचाया और जलती कार में लगी आग पर काबू पाया। दमकल अधिकारी सुथार ने बताया कि हादसा ट्रांसफार्मर पर काम करने के दौरान हुआ। हालांकि इसके पीछे का सही कारण जीईबी ही बता सकता है, फिलहाल वायरमैन की हालत गंभीर बताई जा सकती है। जब दोनों कारें जल कर राख हो गईं। 
संपत सुथार (अग्निशमन अधिकारी, अडाजन) ने कहा कि घटना दोपहर करीब 1:40 बजे हुई। कॉल की सूचना मिलते ही अडाजन और पालनपुर पाटिया दमकल थानों की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। सड़क के किनारे पड़े बाबूभाई नाम के 46 वर्षीय वायरमैन को अस्पताल पहुंचाया गया और जलती कार पर पानी डालकर आग पर काबू पाया गया. करीब 45 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया।
हादसे के पीछे ट्रांसफार्मर के गर्म तेल के रिसाव को कारण बताया जा रहा है। हालांकि घटना के पीछे किसी जिम्मेदार कारण का पता नहीं चल सका है। दोनों कारें जल कर राख हो गईं। एक कार GJ5JR 8410 स्विफ्ट डिज़ायर निकली जो मनीष पटेल की थी और दूसरी GJ5CM 6112 वैगनआर जो अंबु पटेल की थी।
Tags: