सूरत : मॉर्निंग वॉक पर निकली वृद्धा की कार हादसे में मौत, 10 दिन में दूसरा हादसा

सूरत :  मॉर्निंग वॉक पर निकली वृद्धा की कार हादसे में मौत, 10 दिन में दूसरा हादसा

वृद्धा की मौत से पुजारी के परिवार में शोक की लहर

 सिटी लाइट रोड पर सुबह  मार्निंग वॉक के दौरान अज्ञात कार की चपेट में आने से एक वृद्धा की मौत हो गयी। वृद्धा आशाबेन के दो बेटे और पति त्रिलिंगेश्वर सोमनाथ मंदिर के पुजारी हैं। खटोदरा पुलिस ने मंगलवार को तड़के हिट एंड रन मामले में  वृद्धा की मौत को लेकर खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुजारी परिवार ने बताया कि 10 दिन में इस सड़क पर दूसरा बड़ा हादसा हो गया।
पुलिस ने कहा कि सुबह का समय था। अज्ञात वाहन के चालक ने एक बुजुर्ग को चपेट में ले भागते हुए देखा गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे तो एक वृद्धा का शव पड़ा मिला। जांच में आशाबेन गोविंदभाई दवे (उम्र 58) आशीर्वाद विला, न्यू सिटी लाइट निवासी होने की जानकारी मिली। परिवार सोशियो सर्कल के पास मंदिर में पुजारी है। फिलहाल जांच चल रही है। हम इस बात की भी जांच करेंगे कि घटना सीसीटीवी में कैद हुई या नहीं।
मृतका के बेटे धर्मेशभाई ने कहा कि उसकी मां पिछले 10 साल से मॉर्निंग वॉक पर जा रही थी। मंगलवार को एक अज्ञात का फोन आया तो  पता चला कि एक गाड़ी उसकी मां को चपेट में लेकर भाग गई। घटना स्थल पर पहुंचने से पूर्व गंभीर चोट लगने के कारण मां की  मौत हो चुकी थी। परिवार शोक में है। दो भाई और पिता त्रिलिंगेश्वर सोमनाथ महादेव मंदिर में पुजारी के रूप में सेवा करते हैं।
Tags: