सूरत : वराछा में ‌किन्नर ने बिल्डर की पत्नी-पुत्रवधु को नशीला पदार्थ पिलाकर आभूषण-नकद पार की

सूरत : वराछा में ‌किन्नर ने बिल्डर की पत्नी-पुत्रवधु को नशीला पदार्थ पिलाकर आभूषण-नकद पार की

किन्नर ने महिलाओं को एक गिलास पानी में नशीला पदार्थ पिलाई

सूरत में लंबे हनुमान रोड पर बिल्डर के घर आई  किन्नर ने माताजी के दीया जलाने तेल के लिए पैसे मांगने के बाद बिल्डर की पत्नी एवं पुत्रवधु को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह घर से आभूषण व नकद सहित 142,100 रुपये की चोरी कर फरार हो गई। प्रकाशभाई झवेरभाई अपने परिवार के साथ लंबे हनुमान रोड स्थित प्रभुदर्शन सोसायटी में रहते हैं। वह पेशे से एक बिल्डर हैं। रविवार की सुबह उनकी पत्नी विलासबेन और बहू ऋतिकाबेन घर पर थीं।  डीसीबी ने सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फर्जी किन्नर और उसके गिरोह को सूरत स्टेशन के पास एक होटल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। आस्था के नाम पर फर्जी किन्नर गैंग के पकड़े जाने पर घर में घुसने के कई मामले सुलझने की संभावना है।
प्रकाशभाई झवेरभाई लिंबासिया (वादी) ने कहा कि वह निर्माण व्यवसाय से जुड़े है। रविवार को वे काम पर निकले थे। इस दौरान घर पर उनकी पत्नी और बहू और ढाई साल का बेटा था। उसी समय एक नकली किन्नर घर में घुस आया। पानी पिलाओ... भगवान भला करेगा तुम्हारा। इसके बाद चावल और पानी मांगने के बाद दोनों महिलाएं सम्मोहित कर बेहोश कर दी
सास के बेहोश होते ही किन्नर के घर की अलमारी से आभूषण व नकद सहित 1.42 लाख रुपये का माल सामान लेकर फरार हो गई। 15 मिनट के बाद, होश में आई तो उन्हें फोन किया और बताया कि कुछ गड़बड़ है। जब मैं घर भागा तो कीमती सामान गायब था। डीसीबी समेत वराछा पुलिस का काफिला मौके पर जांच में जुट गई। जांच के दौरान किन्न होने की जानकारी सामने आई है। 
किन्नर ने ऑटोरिक्शा को सोसायटी के बाहर खड़ा कर दिया और अगली सोसायटी में चला गया। हालांकि, चूंकि रविवार को सभी बंगलों में पुरुष थे, इसलिए वह 50-100 रुपये लेकर चला गया। उसके बाद प्रभु दर्शन  सोसायटी के 7 बंगलों का भी दौरा किया। वहां से वह 50-100 के साथ हमारे बंगले में आई थी, जहां उसने अकेली महिलाओं के होने से लूट को अंजाम दिया।  इतना ही नहीं, बल्कि कहा जा सकता है कि उसे सम्मोहित कर लूट लिया गया था।
पुलिस की बेहतरीन कार्रवाई सबके सामने आया है। सोसायटी के बाहर खड़े रिक्शा के नंबर के आधार पर सड़क पर लगे सीसीटीवी को चेक करने के बाद कुछ ही मिनटों में लुटेरे गिरोह तक पहुंच गई।  पुलिस ने सूरत रेलवे स्टेशन के पास फूड कोट होटल के बाहर से तीनों को गिरफ्तार कर मुद्दामाल भी जब्त कर लिया। 
Tags: