सूरत में तापी रिवरफ्रंट के गुंबद में भीषण आग लग गई और दूर-दूर तक धुआं दिखा

सूरत में तापी रिवरफ्रंट के गुंबद में भीषण आग लग गई और दूर-दूर तक धुआं दिखा

सूरत शहर में तापी नदी के तट पर बने रिवरफ्रन्ट पर बनाए गए फन फेर पार्क में अचानक आग लगने से काफी नुकसान हुआ

दमकल की पांच गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया
सूरत के अडाजन इलाके में तापी रिवर फ्रंट के गुंबद में अचानक आग लगने से दहशत का माहौल छाया था। लोगों के भगदड़ के बीच चंद सेकेंड में आग पर काबू पा लिया गया। दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। टीम के एक साथ काम करने और आग पर पानी चलाने के एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया।
आग लगने के बाद किसी के हताहत होने या गंभीर नुकसान की कोई खबर नहीं है। इलाके से धुआं उठने पर दमकलकर्मियों ने अपना कूलिंग का काम जारी रखा। स्थानीय लोगों ने बताया कि दमकल के समय पर पहुंचने पर लोग सहम गए। हालांकि आग विकराल हो गई।
दमकल विभाग ने बताया कि आग शाम करीब 4:29 बजे लगी। नदी के सामने के गुंबद में आग लगने की सूचना मिलने के बाद पांच दमकल स्टेशनों अडाजन, मोरा भागल, मुगलिसरा, नवसारी बाजार और मजुरा  दमकल केंद्रों को तुरंत मौके पर भेजा गया। 
इतना ही नहीं आग भीषण होने के कारण कुछ ही घंटों में आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद कूलिंग का काम फिर से शुरू किया गया। संपत सुथार (अग्निशमन अधिकारी) ने बताया कि नदी के सामने के गुंबद की छत में अचानक आग लग गई। भीषण आग लगी थी। करीब एक हजार मीटर के गुंबद में लगी लोगों की भीड़ के बीच आग पर काबू पाने में 45 मिनट का समय लगा। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 
Tags: