सूरत : वो शादी समारोह में नन्हीं बच्ची से छेड़खानी करने लगा, शिकायत होने पर यूं पकड़ा गया!

व्यापारी की बेटी के साथ दुराचार करने वाला व्यापारी का परिचित, एक नहीं बल्कि अन्य व्यापारी की बेटी के साथ भी ऐसा करने का किया प्रयास,सीसीटीवी फुटेज से खुला आरोपी का चेहरा

सूरत के सिटीलाइट इलाके के तेरापंथ भवन में शादी के दौरान घोडदोड रोड के कपड़ा व्यापारी की 9 साल की बेटी के साथ एक परिचित व्यभिचारी ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। शादी के समारोह के दौरान एक सामजिक परिचित ने एक व्यापारी की बच्ची को पहली मंजिल की सीढ़ी पर यह कहकर ले जाया गया कि वह उस बच्ची के माता-पिता और दादा-दादी को  जानता है और फिर उसने उस बच्ची की छाती और जननांगों पर हाथ फेरकर व्यभिचार करने का प्रयास किया। हालांकि, बच्ची नारधाम के हाथ से बचकर रोते हुए व्यापारी के पास दौड़ी और उसने पूरी सच्चाई बताई। इस तरह दो बच्चों के पिता के कुकर्म सामने आए।
जानकारी के अनुसार शहर के घोडदोड रोड इलाके में रहने वाला कपड़ा कारोबारी अपने परिवार के साथ सिटीलाइट इलाके के तेरापंथ भवन में एक शादी के लिए गए थे। जहां कक्षा चार में पढने वाली उनकी सबसे बड़ी बेटी धित्या (नाम बदल दिया गया है) दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। जबकि व्यापारी और उसके अन्य रिश्तेदार हॉल में भोजन कर रहे थे। तभी धित्या अचानक रोते हुए व्यापारी के पास आई गए और डरते हुए अपने माता पिता को बताया "एक चाचा ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे पिता और तुम्हारे दादा-दादी को जानता हूं, तुम्हारे दादा का नाम जयंतीभाई है और तुम्हारी दादी का नाम सुशीला है। और फिर मेरे को सीढ़ी के पास ले जाके मेरा हाथ पकाड के मुझे अपने गोद में बिठा दिया और मेरी छाती पर हाथ लगाया और दूसरी जगह पर हाथ लगा के मेरे साथ गलत किया।” इतना सुनने के बाद व्यापारी और उसकी पत्नी समेत अन्य परिजन सहम गए। व्यापारी तुरंत अपनी बेटी के साथ पूरे हॉल में उस अपराधी को खोजने का प्रयास किया, जिसने मासूम के साथ जघन्य कृत्य किया था लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। ऐसे में हॉल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जिसमें धित्या का हाथ पकड़ कर पहली मंजिल की सीढ़ी पर ले जा रहे आरोपी को देखा गया। व्यापारी के बेटी के साथ गलत करने वाले आरोपी के रूप में उमरवाड़ा टेनमेंट के पास बॉम्बे मार्केट के पास रहने वाले उनके एक सामाजिक परिचित ललित भंवरलाल कावेदिया का पता चला। इतना ही नहीं ललित ने ना सिर्फ धित्या के साथ ऐसा किया बल्कि सीसीटीवी में वो एक अन्य व्यापारी के बेटी विद्या (नाम बदल दिया गया है) को भी हाथ पकड़कर खींचते हुए देखा गया।
सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद व्यापारी ने ललित के खिलाफ उमरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसे गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि ललित दो साल पहले सूरत टेक्सटाइल मार्केट में कपड़ा व्यवसाय चलाता था लेकिन वर्तमान में बेरोजगार है। ललित का एक बेटा और एक बेटी है।
Tags: